24 घंटे में तीन गैंगरेप से थर्राया पूर्वांचल, खुली रामराज्य की पोल

punjabkesari.in Wednesday, May 13, 2020 - 10:24 PM (IST)

लखनऊः यत्र नार्यस्तु पूज्यंते रमन्ते तत्र देवता...जहां पर नारी की पूजा होती है (आज के परिप्रेक्ष्य में देखें तो मान-सम्मान होता है) वहां देवता निवास करते हैं। शर्मनाक है कि आज सम्मान करने वाले तो जिंदा नहीं मगर दिल्ली सरीखे गैंगरेप को दुहराने वाले बहुतायत हैं। ऐसा ही मामला सामने आया जहां शोहदों ने अपनी हवस मिटाने के लिए गैंगरेप को अंजाम दिया। इसे योगी सरकार की नाकामी कहें या मनचलों की बढ़ती दबंगई। एक ही दिन में उत्तर प्रदेश के दो जिलों में घटी तीन गैंगरेप की घटना रौंगटे खड़े कर देने वाली है। बता दें कि प्रदेश के गाजीपुर में दो और आजमगढ़ में 1 गैंगरेप को अलग-अलग दबंग युवकों ने अंजाम दिया-

गैंगरेप 1- रात में अगवा कर दिया गैंगरेप को अंजाम
बता दें कि पहला मामला गाजीपुर के गहमर थाना के अंतर्गत बारा गांव की है। जहां रात में मनचले युवकों ने गैंगरेप को अंजाम दिया है।  बताया जा रहा है कि कुछ युवकों ने गांव की एक किशोरी को रात में अगवा कर लिया। वहीं उसके चीखने चिल्लाने की आवाज़ सुनकर ग्रामीणों ने मौके से 5 लोगों को दबोच लिया।

SP गाज़ीपुर ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि 112 के माध्यम से सूचना मिली थी, पीड़ित पक्ष की तहरीर पर आरोपियों की शिनाख्त कर गिरफ्तारी कर ली गयी है। उनपर कानूनी करवाई की जा रही है। आरोपियों में शिवांशु पांडेय, प्रकाश पांडेय, सोनू यादव,सत्येंद्र चौहान और सोनू राय शामिल हैं। इनकी चिकित्सीय जांच कराकर कार्यवाही की जा रही है।  

गैंगरेप 2- घात लगाए युवकों ने घर में घुसकर किया गैंगरेप
गैंगरेप-2 वहीं दूसरी वारदात ज़मानियां थाना क्षेत्र की है। जहां गांव के ही युवकों के हौसले इतने परवान चढ़े कि बिगड़ैलों ने घर में सो रही एक किशोरी के साथ जबरदस्ती की, बताया जा रहा है कि रात में किशोरी की मां और छोटी बहन पड़ोस में गए हुए थे, किशोरी घर मे अकेली थी। तभी घात लगाए तीन मनचलों ने घर में घुस के किशोरी के साथ गैंग रेप की घटना को अंजाम दिया है।

मौके पर पहुंचे एसपी गाज़ीपुर ने गिरफ्तार अभियुक्त और पीड़ित पक्ष से पूछताछ की और मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि इस मामले में तहरीर के आधार पर गिरफ्तारी कर करवाई की जा रही है। तीनों आरोपियों की पहचान कर ली गई है, जिसमें एक गिरफ्तार भी हो गया है और दो फरार हैं। दो कि तलाश पुलिस कर रही है।


गैंगरेप 3- 15 साल की बच्ची को खून से लथपथ छोड़ भागे दरिंदे
गैंगरेप-3 बता दें कि तीसरा मामला आजमगढ़ जिले के सिधारी थाना क्षेत्र का है। जहां निर्माणाधीन मकान में एक 15 साल की किशोरी के साथ दो युवकों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। दरिंदगी की हद पार करके युवक खून से लतपथ किशोरी को बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गए। परिजनों ने किशोरी को गंभीर अवस्था में महिला चिकित्सालय में उपचार के लिए भर्ती कराया है।

CO सीटी ईलामारन जी ने बताया कि सिधारी थाना क्षेत्र में दो युवकों द्वारा 15 वर्ष की बच्ची संग गैंगरेप की घटना संज्ञान में आई है। घटना में दो युवकों के शामिल होने का पता चला है। दोनों आरोपी फरार हैं। पुलिस कार्रवाई कर उनकी तलाश कर रही है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Author

Moulshree Tripathi