खनन माफिया पुष्पेंद्र ने पहले दरोगा पर गोली चलाई फिर पुलिस इनकाउंटर में मारा गया: भाजपा

punjabkesari.in Saturday, Oct 12, 2019 - 01:41 PM (IST)

झांसी: पुलिस इनकाउंटर में मारे गए पुष्पेंद्र यादव के समर्थन में उतरे पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने इसे फेंक इनकाउंटर करार दिया है। साथ ही उन्होंने यूपी पुलिस पर हत्या का गंभीर आरोप भी लगाया। अखिलेश के इस बयान पर बीजेपी ने पलटवार किया है। कन्नौज से भाजपा सांसद सुब्रत पाठक ने पलटवार करते हुए कहा कि भाजपा सरकार में सिर्फ अपराधियों के इनकाउंटर हो रहे हैं। खनन माफिया पुष्पेंद्र ने पहले दरोगा पर गोली चलाई और फिर बचाव में पुलिस इनकाउंटर में मारा गया। ये जांच का विषय है लेकिन समाजवादी पार्टी इसको दूसरा रूप दे रही है।

अखिलेश यादव खनन माफिया के घर जाकर क्या साबित करना चाहते हैं। अगर वे अपने समाज में गए थे तो मथुरा में भरत यादव मारा गया था वहां पर ये क्यों नहीं गए थे। इस प्रकार की स्थितियां जान-बूझ कर समाजवादी पार्टी द्वारा उत्पन्न की जा रही है। यह कुचित प्रयाश है। साथ ही उत्तर-प्रदेश में अपराधियों के ऊपर नकेल कसने का काम भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने किया है। समाजवादी पार्टी इसको एक मुद्दा बना रही है।

अखिलेश ने सदैव अपराधियों को संरक्षण दिया: सांसद
मामले की अखिलेश यादव सिटिंग जज से जांच कराने की बात कह रहे हैं के सवाल पर भाजपा सांसद ने समाजवादी पार्टी की आलोचना करते हुए कहा कि अखिलेश यादव ने सदैव अपराधियों को संरक्षण दिया है। सपा की पूर्व सरकार में आतंकवादियों को बढ़ावा दिया गया। समाजवादी पार्टी सरकार के रहते उत्तर-प्रदेश के हालत क्या थे किसी से छिपे नहीं हैं। आतंकवादियों को बढ़ावा देने वाले समाजवादी पार्टी के लोग हैं। उत्तर-प्रदेश में जिस प्रकार से गुंड़ाराज और भ्रष्टाचार समाजवादी पार्टी द्वारा पनपाया गया था आखिलेश उसकी पुनरावृत्ति चाहते हैं।
PunjabKesari
उपचुनाव की सभी सीटें जीत रहे हैं: सांसद
उपचुनाव में कितनी सीटें जीत रहे हैं के सवाल पर बीजेपी सांसद ने कहा कि सारी की सारी सीटें जीत रहे हैं। निश्चित रूप से जो संकल्प यात्रा है वह युवाओं के लिए ही है। क्योंकि अगले 70 से 80 सालों तक युवाओं को देश में रहना है, आने वाली पीढ़ी को रहना है। अगली पीढ़ी के लिए हम कैसे भारत का निर्माण करेंगे। क्या गन्दे भारत का निर्माण चाहते हैं, या स्वस्थ्य भारत का निर्माण चाहते हैं यह युवाओं के ऊपर निर्भर करता है। आज इसी कि प्रेरणा लेकर प्लास्टिक मुक्त भारत, स्वच्छ भारत और पर्यावरण प्रदूषण से मुक्त भारत की संकल्प यात्रा निकाली गई है।

गौरतलब है कि बीते दिनों अखिलेश यादव मृतक पुष्पेंद्र यादव के परिजनों से मिले थे। यहां उन्होंने एक प्रेस कॉफ्रेंस कर यूपी पुलिस और प्रदेश सरकार पर गंभीर सवाल खड़े किए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static