प्रदेश प्रभारी बनने के बाद पहली बार आए राधा मोहन ने टंडन को दी श्रद्धांजलि, योगी से मिले

punjabkesari.in Tuesday, Dec 01, 2020 - 07:43 PM (IST)

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष राधा मोहन सिंह उत्‍तर प्रदेश का प्रभारी बनाए जाने के बाद मंगलवार को पहली बार लखनऊ आए। इस दौरान सिंह का हवाईअड्डे से लेकर भाजपा प्रदेश मुख्‍यालय तक पार्टी नेताओं ने स्‍वागत किया। सिंह ने बिहार व मध्‍य प्रदेश के राज्‍यपाल रहे दिवंगत लालजी टंडन के आवास पर पहुंचकर उन्‍हें श्रद्धांजलि अर्पित की। पार्टी के प्रदेश अध्‍यक्ष स्‍वतंत्र देव सिंह के साथ मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ से मिलकर संगठनात्‍मक कार्यों पर चर्चा की। वह बुधवार को भाजपा के प्रदेश और क्षेत्रीय पदाधिकारियों की एक बैठक को संबोधित करेंगे। 

भाजपा के प्रदेश महामंत्री गोविंद नारायण शुक्‍ल ने मंगलवार को बताया कि पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक कल सुबह 11 बजे से राज्‍य मुख्‍यालय में होगी। शुक्ला ने कहा कि राधा मोहन की उपस्थिति और स्वतंत्र देव की अध्यक्षता में होने वाली बैठक संगठनात्‍मक दृष्टिकोण से बहुत ही महत्‍वपूर्ण होगी। प्रदेश प्रभारी पार्टी कार्यालय में आयोजित अन्य संगठनात्मक बैठकों में भी शामिल होंगे। 

भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनीष दीक्षित ने बताया कि राधा मोहन सिंह आज दोपहर एक बजे लखनऊ चौधरी चरण सिंह हवाईअड्डे पहुंचे जहां पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह व अन्य पार्टी पदाधिकारियों और प्रमुख नेताओं ने उनका स्वागत किया। हवाईअड्डे पर प्रदेश प्रभारी का कानून मंत्री ब्रजेश पाठक, जल शक्ति मंत्री महेन्द्र सिंह, राज्यमंत्री स्वाति सिंह सहित अन्य नेताओं ने स्‍वागत किया। राधा मोहन ने बिहार व मध्य प्रदेश के राज्यपाल रहे दिवंगत लालजी टण्डन के हजरतगंज स्थित आवास पहुंचकर उन्हें श्रद्धांजलि दी। इस दौरान उनके साथ पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष समेत कई वरिष्‍ठ पदाधिकारी मौजूद रहे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Recommended News

Related News

static