राधा मोहन ने की CM योगी की तारीफ, बोले- सरकार ने पेश किया कोविड प्रबंधन का बेहतरीन मॉडल

punjabkesari.in Monday, Jun 07, 2021 - 10:08 AM (IST)

लखनऊ:  भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के प्रभारी राधा मोहन सिंह ने योगी सरकार के कामकाज की तारीफ करते हुये कहा कि विपक्ष के नेता जब अपने घरों में दुबक कर भ्रामक व नकारात्मकता फैलाने में व्यस्त थे, उस समय भाजपा कार्यकर्ता जनता के बीच में जाकर उनके सुख-दुख के साझीदार बन रहे है।       

सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार ने कोरोना की आपदा में जनजीवन को सुरक्षित रखने के लिए प्रभावी कदम उठाये है जिसकी सराहना पूरे विश्व ने की है वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में प्रदेश की भाजपा सरकार ने कोविड प्रबंधन का एक बेहतरीन मॉडल प्रस्तुत किया है। जनसंख्या की द्दष्टि से देश का सबसे बड़ा प्रदेश होने के बाद संक्रमण दर को नियंत्रित करते हुए टीकाकरण अभियान में भी प्रदेश अग्रणी रहा है। यही कारण है जनता का विश्वास योगी सरकार के प्रति और द्दढ़ हुआ है और लोकप्रियता और समर्थन में भी व्यापक विस्तार हुआ है। प्रदेश सरकार के कार्यों की सराहना डब्लूएचओ से लेकर सभी नियामक संस्थाओं ने भी की है।      

उन्होंने कहा कि विपक्ष के नेता जब अपने घरों में दुबकर भ्रामक व नकारात्मकता फैलाने में व्यस्त थे उस समय भाजपा कार्यकर्ताओं ने सेवा ही संगठन का अभियान शुरू किया। जनता के बीच में जाकर भाजपा कार्यकर्ता उनके सुख-दुख के साझीदार बन रहे है। उन्होंने बताया कि पाटर्ी ने तय किया है कि पूरे प्रदेश में पाटर्ी के सांसदो, विधायकों, आयोग-बोडर्, निगमों के अध्यक्ष प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र को गोद लेगें पाटर्ी का यह भी प्रयास होगा कि स्वयंसेवी संस्थाओं व अन्य प्रतिष्ठित व्यक्तियों से भी समन्वय स्थापित कर उनसे भी इस कार्य में सहयोग करने का आग्रह किया जाय।       

भाजपा उपाध्यक्ष ने कहा कि जो लोग कोरोना महामारी से संक्रमित हुए हैं ऐसे पोस्ट कोविड मरीजों को जिन्हें स्वास्थ्य सम्बधी परेशानियां अभी भी हैं ऐसे लोगों की मदद के लिए डाक्टरों की टीम बनाकर उनका भी सहयोग करना है। पार्टी ने तय किया है कि कार्यकर्ताओं की टीम बनाकर लोगों को कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए वैक्शिनेशन कराने के लिए जागरूकता अभियान चलाना है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static