BJP की नीतियों और कार्यशैली से दिक्कत है तो इस्तीफा दे दें राधा मोहनः रवि किशन

punjabkesari.in Friday, Aug 28, 2020 - 08:07 AM (IST)

गोरखपुरः  उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में भारतीय जनता पार्टी सांसद रवि किशन ने सदर विधायक डा राधा मोहन दास अग्रवाल को कहा है कि उन्हें अगर पार्टी के नीतियों एवं सिद्धांतों से इतनी दिक्कत हो रही है तो इस्तीफा दे दें। किशन ने कहा कि विधायक हमेशा पार्टी विरोधी बातों को तूल पकड़ा कर जनता को भ्रमित करने का कार्य कर रहे हैं। वह गोरखपुर में हो रहे विकास कार्यों को बाधा पहुंचाने का कार्य लगातार वह कर रहे हैं। वह अनाप-शनाप बयानों से पार्टी की छवि को धूमिल कर रहे हैं।

बता दें कि हाल में ही फेसबुक व ट्विटर पर उन्होंने अपने विधायक होने पर गुस्सा आता है, ऐसा गैर जिम्मेदाराना बयान दिया। लगातार पार्टी के पदाधिकारियों के खिलाफ विधायक, सांसद , के खिलाफ झूठे आरोपों व बे बुनियादी बातों से जनता को गुमराह करने का कार्य कर रहे है अभी उनका एक ऑडियो बहुत तेजी से देश में वायरल हुआ है जिसमें वह साफ-साफ उत्तर प्रदेश सरकार पर जातिगत राजनीति करने आरोप लगाया है जो बहुत ही शर्मनाक है।       

भाजपा सांसद ने कहा कि इससे पार्टी के कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों का मनोबल गिरता है इनके बयानों से पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं में आक्रोश व गुस्सा है वह समाज को उत्तर प्रदेश सरकार के खिलाफ भड़काने का व भ्रमित करने का प्रयास लगातार कर रहे है इसलिए अगर इनको पार्टी की नीतियों और कार्यशैली से इतना ही दिक्कत है तो पार्टी को अपना इस्तीफा सौंप दें। 

 

Moulshree Tripathi