रायबरेली: कमरे में रस्सी से लटके मिले मां के साथ दो बेटियों के शव, हत्या की ओर इशारा कर रहा साक्ष्य

punjabkesari.in Wednesday, Jun 15, 2022 - 11:24 AM (IST)

रायबरेली: उत्तर प्रदेश के रायबरेली के डलमऊ कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार को एक महिला और उसकी दो बेटियों का शव फंदे से लटका पाया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। सूचना पाकर रायबरेली के अपर पुलिस अधीक्षक समेत पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर घटना की छानबीन की।

जानकारी के अनुसार, रायबरेली जिले के डलमऊ कोतवाली क्षेत्र के बिझलामऊ गांव निवासी हीरालाल गांव से बाहर मजदूरी करता है और गांव में उसकी पत्नी बिटाना (32) और दो बेटियां सौम्‍या (सात) एवं जाह्नवी (पांच) रहती थीं। सोमवार की रात इन सभी ने एक अन्य मकान में परिजनों संग भोजन किया और सोने के लिए दूसरे मकान में चले गये। उन्होंने बताया कि मंगलवार सुबह काफी देर तक जब महिला बेटियों के साथ बाहर नहीं निकली तो हीरालाल के भाई की पत्नी ने खिड़की से झांककर देखा तो तीनों के शव फंदे से लटक रहे थे।

कोतवाली प्रभारी पंकज त्रिपाठी ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और फोरेंसिक टीम के साथ साक्ष्य एकत्र किये और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार
बिटाना ने आत्महत्या करने के पूर्व अपनी दोनों बेटियों की जान ली या फिर बात कुछ और है, इस बात का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही चल सकेगा।

सौम्या के हाथ में मिले बाल
छोटी बेटी सौम्या की मुठ्ठी में बाल मिले हैं। अंदेशा जताया जा रहा है कि जब उसको मारने की कोशिश की गई, तब उसने संघर्ष किया होगा। तभी सामने वाले के बाल उसकी मुठ्ठी में आ गए होंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static