सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने बिजली विभाग को दी चेतावनी, कहा- बकरीद के दिन बिजली कटी तो अंजाम अच्छा नहीं होगा

punjabkesari.in Thursday, Jul 07, 2022 - 04:41 PM (IST)

संभल: उत्तर प्रदेश के संभल जिले से समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने बिजली विभाग के अधिकारियों को चेतावनी दी। उन्होंने बिजली विभाग के अध‍िकार‍ियों को कहा कि बकरीद के दिन बिजली नहीं कटनी चाहिए। यह भी कहा कि यदि बिजली चेकिंग के नाम पर परेशान किया गया तो अंजाम अच्छा नहीं होगा। सपा सांसद शफीकुर्रहमान ने बिजली विभाग के कर्मियों को नसीहत देते हुए कहा है, ‘बकरीद के मौके पर बिजली चेकिंग के नाम पर छेड़छाड़ की गई तो अंजाम अच्छा नहीं होगा।’ उन्होंने बिजली विभाग के अफसरों को चेताया है कि बिजली विभाग कई इलाकों में चेकिंग करता है। इस बीच बिजली बंद भी की जाती है। यहां तक की चेकिंग में पकड़े जाने वालों के कनेक्शन भी काट देते हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि बिजली विभाग चेकिंग के नाम पर उत्पीड़न करता है।  

बता दें कि 10 जुलाई को बकरीद है। ऐसे में पूरे दिन बिजली की मांग की जा रही है। इससे पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने आने वाले त्योहारों के लिए माहौल खराब करने वालों को चेताया है।सीएम योगी ने आगामी त्योहार बकरीद पर कुर्बानी के लिए पहले से स्थान के चिन्हांकन पर जोर देते हुए कहा कि तय स्थान के अतिरिक्त खास विवादित जगहों पर कुर्बानी नहीं होनी चाहिए और प्रत्येक दशा में यह सुनिश्चित करें कि कहीं भी प्रतिबंधित पशु की कुर्बानी न हो।

उल्लेखनीय है कि सीएम योगी ने बुधवार को यहां अपने सरकारी आवास पर वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के माध्यम से सभी जोनल पुलिस महानिरीक्षकों, मण्डलायुक्तों, पुलिस कमिश्नरों के साथ बकरीद, नाग पंचमी, रक्षा बंधन, श्रावण मास, कांवड़ यात्रा आदि के दृष्टिगत कानून व्यवस्था के सम्बन्ध में समीक्षा की और उन्हें जरुरी दिशा निर्देश दिए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static