बाराबंकी में पीएम मोदी पर बरसे राहुल, बोले- युवाओं से झूठ बोला की रोजगार दूंगा

punjabkesari.in Monday, Apr 22, 2019 - 02:35 PM (IST)

बाराबंकीः लोकसभा चुनाव का समय चल रहा है, ऐसे में पक्ष-विपक्ष के नेता अपना जमीनी जनाधार मजबूत करने के लिए ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। इसी कड़ी में राहुल गांधी बारांबकी में एक रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी पर जोरदार हमला किया। उन्होंने कहा कि पिछले पांच साल में मोदी सरकार ने क्या किया। युवाओं को रोजगार देने का वादा करने वाले मोदी एक लाख युवाओं को भी रोजगार नहीं दे पाए। राहुल ने कहा पीएम नरेंद्र मोदी ने रोजगार देने पर युवाओं से झूठ बोला।

राहुल ने कहा कि पिछले 5 सालों में नरेंद्र मोदी ने 15 लोगों की मदद करने वाली सरकार चलाई है। कांग्रेस अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि 8 नवंबर को अचानक नोटबंदी का फैसला लिया गया और पूरे देश को लाइन में लगा दिया गया। राहुल ने कहा कि नोटों के लिए लाइन में एक अमीर व्यक्ति नहीं दिखाई दिया, हिंदुस्तान की गरीब जनता लाइन में खड़ी रही।

राहुल ने दावा किया कि कांग्रेस किसानों के हित के लिए हम ऐतिहासिक काम करने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि अब हम सबके जेब में सीधे पैसा डालेंगे। राहुल गांधी ने कहा कि केंद्र में सरकार बनी तो इस बार दो बजट होंगे, जिसमें एक नेशनल बजट होगा दूसरा किसानों के लिए एक बजट का प्रवधान होगा। अब हिंदुस्तान के किसी भी किसान को कर्जा ना लौटाने पर जेल नहीं भेजा जाएगा।

बता दें कि राहुल गांधी आज 4 अलग-अलग जिलों में रैलियां करेंगे। वह बाराबंकी, अमेठी, रायबरेली और सुलतानपुर में रैलिया कर रहे हैं। यूपी की बाराबंकी सीट से कांग्रेस के दिग्गज नेता पीएल पुनिया के बेटे तनुज पुनिया के पक्ष में जनसभा को संबोधित किया।

Tamanna Bhardwaj