साक्षी महाराज का विवादित बयान-राहुल गांधी ने रंग बदलने में गिरगिट को भी पीछे छोड़ दिया

punjabkesari.in Monday, Jan 28, 2019 - 08:30 AM (IST)

उन्नाव(उत्तर प्रदेश): उन्नाव से भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने रंग बदलने में गिरगिट को भी पीछे छोड़ दिया है। भाजपा के सेक्टर संयोजक कार्यक्रम में साक्षी ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष कभी ‘जनेऊधारी’ पंडित बनते हैं, कभी शिवभक्त हो जाते हैं, कभी कुछ और करने लगते हैं। उन्होंने तो रंग बदलने में गिरगिट को भी पीछे छोड़ दिया है।

साक्षी महाराज ने कहा कि जब तक सक्रिय राजनीति करूंगा, उन्नाव से ही चुनाव लडूंगा। कुंभ मेले के दौरान राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा के संगम में स्नान करने के लिए जाने की खबरों के बारे में पूछे जाने पर साक्षी ने कहा कि अब राजनीतिज्ञ यह जान चुके हैं कि जो हिंदू हित की बात करेगा, वही देश में राज करेगा, इसीलिए वह भेष बदल रहे हैं।

उन्होंने कहा कि जो राम को कल्पित कहते हैं वे अपने आप को शिव भक्त कैसे कहने लगे, जो बाबाओं, भगवाधारियों को आंतकवादी कहते थे, वह कुंभ क्यों जाने लगे। क्योंकि अब राजनीतिज्ञों को यह पता चल गया है कि इस देश में राजनीति वह करेगा जो हिंदू हित की बात करेगा। साक्षी महाराज ने कहा कि राहुल गांधी राजनीति में फेल हुए हैं, इसलिए प्रियंका को लाए हैं। लेकिन, वह भी सफल नहीं हो पाएंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static