सपा-बसपा का नहीं खुल रहा खाता, कांग्रेस भी हार रही है अमेठी सीट: केशव मौर्य

punjabkesari.in Wednesday, May 08, 2019 - 02:09 PM (IST)

चंदौली: चंदौली से वर्तमान सांसद और यूपी बीजेपी अध्यक्ष डॉ महेंद्र नाथ पांडे पर बीजेपी ने दोबारा दांव खेला है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष की सीट पर दोबारा जीत हासिल करने के लिए पार्टी पूरी तरह से कमर कस चुकी है। 24 अप्रैल को नामांकन सभा और रोड शो के बाद बीजेपी ने महेंद्र नाथ के पक्ष में मौर्य कुशवाहा वोटों को साधने के लिए सैयदराजा विधानसभा के नेशनल इंटर कॉलेज के मैदान पर विजय संकल्प रैली का आयोजन किया। जिसमें उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव मौर्या बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए। अपने संबोधन के दौरान उपमुख्यमंत्री ने  सपा-बसपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। 

सपा-बसपा का नहीं खुल रहा खाता
मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए केशव मौर्या ने कहा अखिलेश यादव, मायावती, राहुल गांधी तीनों हतास और निराश हो गये हैं। पांच चरणों के चुनाव के बाद जो फिड बैक है उसमें सपा, बसपा का खाता तक नहीं खुल रहा है। यहां तक कि कांग्रेस अमेठी हार रही है तो आप समझ सकते हैं कि घबराहट और बौखलाहट के वजह से अखिलेश किस तरह की बातें कर रहे होंगे। 

अमेठी में खिल रहा कमल का फूल
उपमुख्यमंत्री केशव मौर्या ने निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी आईसीयू में पड़ी हुई है। जिले में फोटो खिंचाने के लिए मात्र कुछ ही कार्यकर्ता बचे हुए हैं। हालात ये है कि पूरे प्रदेश में किसी भी बूथ पर कांग्रेस कार्यकर्ता नहीं हैं। 23 तारीख को वोटों की गिनती होगी आपको समाचार मिलेगा की अमेठी में भी कमल का फूल खिल गया है।
 

Ajay kumar