राहुल द्वारा मसूद को ‘जी’ कहने पर बोली शहीद की पत्नी- देश के जिम्मेदारों की फिसलने लगी है जुबान

punjabkesari.in Wednesday, Mar 13, 2019 - 10:48 AM (IST)

देवरियाः जैश-ए-मोहम्मद आतंकी संगठन के सरगना मसूद अजहर के नाम के पीछे 'जी' लगाकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी विवादों में घिर गए हैं। हर जगह उनकी कड़ी आलोचना हो रही है। वहीं पुलवामा में शहीद विजय कुमार मौर्य की पत्नी विजयलक्ष्मी ने भी कड़ी नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष के इस बयान को दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया है।

विजयलक्ष्मी ने कहा कि यह शहीद जवानों का अपमान है। पुलवामा घटना को अभी कुछ ही दिन हुए हैं और अभी से हमारे देश के जिम्मेदारों की जुबान फिसलने लगी है। मेरे पति देश की रक्षा की खातिर आतंकियों की साजिश का शिकार हो गए। ऐसे में कांग्रेस अध्यक्ष का आतंकियों के सरगना को सम्मान देना समझ से परे हैं।

उन्होंने कहा कि देश के ऊपर कुछ भी नहीं है। राजनेताओं को इस मामले से दूर रहना चाहिए। जो बार्डर पर देश की रक्षा की खातिर तैनात रहते हैं, उनके परिवार से उनके दर्द के बारे में पूछना चाहिए। उन्होंने कहा कि इससे साफ जाहिर है कि शहीदों के प्रति कितना सम्मान आगे रहेगा। 

उल्लेखनीय है कि, कांग्रेस अध्यक्ष सोमवार को सार्वजनिक मंच से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला कर रहे थे। इसी दौरान राहुल ने जैश-ए-मोहम्मद के सरगना 'मसूद अजहर' के नाम के साथ 'जी' भी जोड़ दिया।

Deepika Rajput