राहुल गांधी के रोड़ शो में कार्यकर्ताओं की कटी जेब

punjabkesari.in Friday, Sep 30, 2016 - 03:38 PM (IST)

बुलन्दशहर (मनोज): नगर के अल्पना सिनेमा के सामने उस समय हंगामा हो गया जब राहुल गांधी का रोड शो चल रहा था, उसी समय पहले से घात लगाए बैठे जेबकतरों ने भी कांग्रेसी नेताओं व आमजन लोगों की जेबों पर हाथ साफ किया और हजारों की नगदी व मोबाइल चोरी कर लिए। इस दौरान कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने एक जेबकतरे को पकड़कर जमकर धुना और कुछ कार्यकर्ताओं ने बीच बचाव का प्रयास भी किया। परन्तु राहुल गांधी के रोड शो के दौरान अधिक भीड़ होने के कारण मोतीबाग, डिप्टी गंज,अंसारी रोड पर भी कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने जेब कटने के दौरान जमकर जेबकतरों को धुना।

रोड शो के दौरान जाम के झाम में फंसा शहर
अपने समय से एक घंटा लेट पहुंचे राहुल गांधी का हेलीपेड जैसे ही नगर की पुलिस लाइन लाइन में लेड हुआ वैसे ही उनके समर्थकों ने उनकी एक झलक पाने के लिए नगर के व्यस्तम रोड काला आम चौराहे पर जाम की स्थिति पैदा कर दी और रोड शो के दौरान नगर के मुख्य मार्ग जैसे मोतीबाग, डिप्टी गंज, बूरा बाजार, लाल कुंआ, अंसारी रोड आदि मार्गो राहुल गांधी के रोड शो ने जाम की स्थिति इतनी पैदा कर दी कि मिनटों का सफर 3-6 घंटे में तय किया गया। हालांकि रोड शो के दौरान पहला काफिला जैसे ही काला आम चौराहे के समीप से गुजरा तो जाम के बीच फंसे लोगों की व पुलिस की हालत खस्ता हो गई। जाम के दौरान कई घंटों से फंसे वाहनों व राहगीरों के छुटते पसीनों को देखते हुए आनन-फानन में ट्रैफिक पुलिस व नगर पुलिस ने चौराहे से जाम को खुलवाया और लोगों को उनके गंत्वयों तक पहुंचने में मदद की। वहीं राहगीरों ने बताया कि जाम में फंसने के कारण उनकी जेबों पर भी जेबकतरों ने हाथ साफ कर दिया था और पुलिस ने भी वाहन चालको से नोंकझोंक करते हुए मारपीट भी की थी।

दुल्हन की तरह सजाया नगर व चौराहे को
राहुल गांधी के रोड शो को लेकर जहां कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में जोश व उत्साह था वहीं कांग्रेसियों ने नगर व चौराहे को तिरंगे झंडे व कांग्रेस बैनर व फूल मालाओं से लाद दिया। तथा रोड शो के दौरान नगर के मुख्य मार्गों पर राहुल गांधी के स्वागत के लिए लगाए गए कैंपों पर भी एयरकूल व कांग्रेसी झंडे व नेताओं के बैनर लगे हुए थे। हालांकि कांग्रेसी रंग में रंगे नगर व चौराहे को देखकर लोगों को मन में बस यही शब्द आ रहे थे कि आज तो नगर व चौराहे को दुल्हन की तरह सजाया गया है।