'राहुल गांधी की न्याय यात्रा' में प्रयोग कंटेनर वाहनों का अब तक नहीं हुआ भुगतान, पीड़ित चालकों न्याय लगाई गुहार

punjabkesari.in Wednesday, Apr 03, 2024 - 07:38 PM (IST)

लखनऊ: कांग्रेस नेता राहुल गांधी की एक बार फिर मुश्किलें बढ़ सकती है। दरअसल, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में इस्तेमाल किए गए कंटेनरों की चर्चा चारों ओर रही। अब उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में ट्रक मालिकों के एक समूह ने भारत जोड़ो न्याय यात्रा में इस्तेमाल किए गए कंटेनरों को रोक लिया है। इसके पीछे का कारण अभी तक पैसे का भुगतान न हो पाना है।

दरअसल,  राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में इस्तेमाल किए कंटेनर एक ट्रांसपोर्ट कंपनी के थे। इनका कहना है कि अभी तक उन्हें पार्टी की ओर से भुगतान नहीं किया गया है। पीड़ित ट्रक चालक मोती सिंह, सत्येन्द्र सिंह, धर्मेंद्र सिंह और अनूपशहर के राम कृष्ण ने अब स्थानीय पुलिस स्टेशन के प्रभारी को पत्र लिखकर समस्या निवारण की मांग की है।

25 कंटेनरों को रोका गया है
इस पत्र में कहा गया है कि उनके द्वारा दिल्ली में हरिद्वार ट्रांसपोर्ट सर्विस के मनोज कुमार और अनिल कौशिक के 25 कंटेनरों को रोक लिया है। ये कंटेनर पिछले साल दिसंबर में राहुल की रैली के लिए ले जाए गए थे।

कांग्रेस की ओर से नहीं हुआ है भुगतान
पीड़ित ड्राइवरों ने पुलिस अधिकारी से इस मामले में हस्तक्षेप करने का आग्रह किया है। उन्होंने लाखों रुपये का भुगतान सुनिश्चित करने का आग्रह किया है, ताकि कंटेनरों को ट्रांसपोर्टरों को वापस किया जा सके। सूत्रों के अनुसार, ट्रांसपोर्टरों का दावा है कि पैसे का भुगतान अभी तक नहीं किया गया है। अभी तक उन्हें पैसे का इंतजार है।

कोर्ट का दरवाजा खटखटाने की दी धमकी
पीड़ित ट्रक ड्राइवरों ने अब चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर उन्हें उनका भुगतान नहीं मिला तो वे अदालत का दरवाजा खटखटाएंगे। इस मामले में सवाल करने पर यूपीसीसी प्रवक्ता ने कहा कि उन्हें मामले की जानकारी नहीं है और दिल्ली में पार्टी नेताओं से संपर्क किया जाना चाहिए। 
 

ये भी पढ़ें:- Politics News: स्मृति ईरानी बनी अमेठी की मतदाता, मंत्री ने जाताई खुशी

अमेठी: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अमेठी संसदीय क्षेत्र की मतदाता बन गई है और आगामी लोकसभा चुनाव में वह अमेठी में पहली बार अपने मतधिकार का प्रयोग करेंगी। स्मृति ने गौरीगंज विधान सभा के मेदन मवई गांव में विगत दिनों अपना आवास बनवाया था और उसी पते पर स्मृति ईरानी का नाम मतदाता सूची में दर्ज हुआ है। स्मृति ईरानी ने मतदाता बनने के लिए नव निर्मित आवास से आवेदन किया था।

Content Writer

Ramkesh