चौकीदार चोर है के नारे लगाना राहुल गांधी को पड़ा भारी, 4 लोगों सहित मुकदमा दर्ज

punjabkesari.in Thursday, Feb 14, 2019 - 11:46 AM (IST)

फर्रुखाबादः फर्रुखाबाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अमर्यादित टिप्पणी के मामले में कांग्रेस के राष्टीय अध्यक्ष राहुल गांधी सहित 4 लोगों के खिलाफ सीजेएम कोर्ट में वादा दायर किया गया है। यह वाद हिंदी समाचार सप्ताहिक के सम्पादक विष्णु नारायण दीक्षित ने दायर कराया है। कोर्ट ने फतेहगढ़ कोतवाली पुलिस को आईपीसी की धारा 500 के तहत मामला दर्ज किए जाने का आदेश दिया है। साथ ही इस मामले की सुनवाई अब 21 फरवरी को होगी।

शिकायकर्ता विष्णु नारायण दीक्षित का कहना है कि 11 फरवरी लखनऊ मे रोड शो के दौरान राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, राजबब्बर, पी एल पुनिया ने देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को चौकीदार चोर है कहा था। उनके साथ प्रियंका गांधी, राजबब्बर ,पी एल पुनिया ने उनका साथ दिया और उनके साथ नारे लगवाए। राहुल गांधी ने पीएम मोदी के खिलाफ अपमानजनक शब्दों का प्रयोग किया। उन्हें चोर कहा है और चोर का साथ देने वाला भी बताया।

शिकायकर्ता का कहना है कि इन लोगों ने देश के प्रधानमंत्री को चोर कहने पर देश का सम्मान विदेशों मे गिराने का प्रयास किया है। जिसके चलते उन्होंने कोर्ट में वाद दाखिल कराया है। कोर्ट ने वाद को मंजूर करते हुए 21 फ़रवरी की तारीख सुनवाई के लिए मुकर्रर की है।
 

Tamanna Bhardwaj