उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य बोलेः 2024 में अमेठी में हार की माला पहनेंगे राहुल गांधी

punjabkesari.in Saturday, Aug 19, 2023 - 09:21 PM (IST)

कानपुर: जिला पंचायत सदस्य प्रशिक्षण वर्ग के कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कांग्रेस और सपा पर जमकर हमला बोला है। अमेठी से राहुल गांधी के चुनाव लड़ने की खबरों के सवाल पर तंज कसते हुए कहा कि जब भाजपा उत्तर प्रदेश की सभी 80 सीटों पर जीत दर्ज करेगी तो स्वाभाविक है उनको (राहुल गांधी) को हार की माला पहननी पड़ेगी। बता दें कि यूपी कांग्रेस के नवनिर्वाचित अध्यक्ष अजय राय ने अपने एक बयान में कहा है कि राहुल गांधी अमेठी सीट से ही आगामी 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। 



सांड पर नहीं अपनी पार्टी पर ध्यान दें अखिलेश
वहीं पूर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के सांड वाले बयान पर पलटवार करते हुए मौर्य ने कहा कि अखिलेश सांड से ध्यान हटाकर अपनी पार्टी को गुंडों और अपराधियों से मुक्त कराएं, नहीं तो सपा समाप्तवादी पार्टी बन जाएगी।

नरेंद्र मोदी को बताया 24 कैरट गोल्ड
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 24 कैरट गोल्ड बताते हुए मौर्य ने कहा, मैं कहता हूं 24 घंटे 24 कैरट 24 की तैयारी है, एक अकेला मोदी अपना ठगबंधन पर भारी है। क्योंकि भारतीय जनता पार्टी हर बूथ पर मजबूत है, और हर बूथ को जीतने के लिए पूरी तरह से तैयार है। 2024 के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी पूरी 80 सीटों पर अपनी जीत दर्ज करेगी।

Content Writer

Ajay kumar