राहुल गांधी पर टिप्पणी करना पड़ा भारी, विनय कटियार के खिलाफ कांग्रेसियों ने दर्ज कराई FIR

punjabkesari.in Thursday, Mar 28, 2019 - 05:59 PM (IST)

लखनऊ: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर टिप्पणी करना बीजेपी के फायरब्रांड नेता विनय कटियार को भारी पड़ गया है। कांग्रेस नेता शैलेन्द्र तिवारी ने उनके खिलाफ लखनऊ के हजरतगंज थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। ज्ञात हो कि विनय कटियार ने एक जनसभा में कहा था कि ‘‘राहुल गांधी के पिता राजीव गांधी हैं उसका क्या सबूत है।’’  

बता दें कि बीजेपी ने मंगलवार को उत्‍तर प्रदेश के बस्ती में विजय शंखनाद सभा का आगाज कांग्रेस पर तीखा हमला बोलते हुए किया। कटियार ने कहा, 'पुलवामा घटना में हमारे 45 सैनिक शहीद हो गए और आज कांग्रेस सबूत मांग रही है। मैं पूछना चाहता हूं कि किस चीज का सबूत आप मांग रहे हो। अरे भाई जब बच्चा पैदा होता है तो वही बाप है इसकी गारंटी मां ही तो देती है। राहुल गांधी जब पैदा हुए तो सोनिया गांधी ने ही बताया होगा कि राजीव गांधी तुम्हारे पिता हंै। अगर इसका सबूत मांगा जाए तो बता पाओगे क्या?

विनय कटियार ने कहा कि कांग्रेस पार्टी केवल एक ही काम करती है अपनी कोख से आतंकवाद पैदा करती है। सेना के जवान जिसकी भी सरकार आती थी तो बुलेटप्रूफ जैकेट मांगते थे, इस पर कोई ध्यान नहीं देता था। पीएम नरेंद्र मोदी को बधाई कि उन्‍होंने एक लाख बुलेटप्रूफ जैकेट मंगवा दी। कम से कम मोर्चे पर लड़ते समय सैनिकों को सुरक्षा का एक कवच तो मिला। जो-जो अच्छे काम हुए हैं सब भारतीय जनता पार्टी ने किए हैं। 
 

Ajay kumar