राहुल को पराजय के रूप में सता रहा RSS का भूत: इंद्रेश

punjabkesari.in Thursday, Jul 04, 2019 - 02:30 PM (IST)

वाराणसी: राहुल गांधी के कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने पर बीजेपी के बाद आरएसएस ने भी हमला बोला है। अ.भा.कार्यकारिणी सदस्य आरएसएस इंद्रेश कुमार ने कहा, ‘‘जैसे रावण को हमेशा राम का भूत सताता था उसी तरह राहुल को आरएसएस का भूत पराजय के रूप में सता रहा है। इसलिए फ्रस्ट्रेट होकर वे अपशब्द और असभ्य बोलने का काम कर रहे हैं।’’ इंद्रेश ने ये बातें वाराणसी में बनारस मुस्लिम अधिवेशन के दौरान मीडिया से बात करते हुए कही। 

इंद्रेश कुमार यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि राहुल ने साबित कर दिया है कि कांग्रेस राष्ट्रीयता और मानवता से नहीं लड़ सकती। भगवान राहुल को सद्बुद्धि दे, वे अपना और कांग्रेस का दुर्भाग्य बनकर खड़े हैं। 

राहुल गांधी को आरएसएस की मानहानि में मिली अग्रिम जमानत पर कहा कि राहुल एक फ्रास्ट्रेरेड लीडरशिप है। लोकसभा के चुनाव में बुरी तरह से पराजय का भूत राहुल गांधी को खाने के लिए दौड़ता है। भारत तेरे टुकड़े होंगे का भी समर्थन किया, इसलिए देशद्रोह के भूत से डर कर भी अनाप-शनाप बोलते हैं। भगवा हिन्दू, राष्ट्रीयता और मानवता का असभ्यता अपशब्दों के साथ लड़ाई लड़ी है, जिस कारण राहुल अनडेमोक्रेटिक, अनसिविलीलाइज़ेड और अनकॉन्स्टिट्यूशनल बिहेवियर के कारण परेशान हैं। 

राहुल गांधी के इस्तीफे के बाद प्रियंका के ट्वीट कर शाबाशी देने के सवाल पर इंद्रेश कुमार ने कहा कि बहुत अच्छी बात है। इतना तय हो गया कि कांग्रेस की जीतने के लिए हिम्मत नहीं है। हारने के लिए हिम्मत है और कांग्रेस हार चुकी है, अध्यक्ष हार चुके है। मैं कांग्रेस के सभी नेताओं को लगातार हारते जाए- हारते जाए-हारते जाएं और इस तरह की हिम्मत करते जाएं के लिए अग्रिम 10 साल के लिए बधाई देता हूँ।

Ajay kumar