राहुल के रोड शो में बवाल, सुरक्षाकर्मियों और स्थानीय नेताओं में मारपीट

punjabkesari.in Wednesday, Sep 28, 2016 - 07:55 PM (IST)

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली में ‘किसान यात्रा’ कर रहे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के रोड शो में जमकर बवाल हुआ है। राहुल के सुरक्षा में लगे एसपीजी सुरक्षाकर्मियों और स्थानीय नेताओं के बीच मारपीट हुई है।

दरअसल रोड शो कर रहे राहुल गांधी का काफिला बरेली के बड़ा बाजार पहुंचा तो वहां मौजूद स्थानीय नेता अमजद सलीम ने उन्हें माला पहनाकर स्वागत करना चाहा। जैसे ही अमजद सलीम राहुल को माला पहनाने के लिए आगे बड़े तभी राहुल की सुरक्षा में मौजूद एसपीजी कमांडों ने उन्हें रोक दिया। इस बात से नाराज कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने एसपीजी कमांडों के साथ मारपीट शुरू कर दी। यह सब राहुल गांधी के आंखों के सामने होता रहा। मामला और बढ़ता देख खुद राहुल गांधी को बीच बचाव के लिए उतरना पड़ा। 

राहुल ने किया बीच-बचाव
दरअसल बरेली में अचानक रोड शो के दौरान हंगामा होने लगा। कांग्रेस के नेता अमजद सलीम और एसपीजी कमांडो के बीच कहासुनी के बाद हाथापाई होने लगी। मामला इतना बढ़ गया कि खुद राहुल को बीच-बचाव के लिए सामने आना पड़ा। 

बरेली में हुई भिड़ंत
खबरों की मानें तो मौके पर कुछ देर के लिए अफरा-तफरी मच गई, फिर राहुल गांधी ने आगे आकर मामले को शांत कराया। जिसके बाद राहुल का रोड शो की आगे की ओर बढ़ा। इससे पहले सीतापुर में रोड शो के दौरान एक युवक ने राहुल गांधी पर पीछे से जूता उछाल दिया था। जिसके बाद उस युवक को गिरफ्तार कर लिया गया था।