स्मृति का राहुल पर तंज,कहा- अमेठी में आकर देखें कैसे लहरा रही है विकास की फसल

punjabkesari.in Saturday, Apr 14, 2018 - 02:11 PM (IST)

अमेठी: केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि गांधी को अपने संसदीय क्षेत्र का दौरा कर देखना चाहिए कि पिछले 5 दशकों में उपेक्षित यह क्षेत्र मात्र 4 चार सालों में विकास की नई परिभाषा गढ़ रहा है।

अमेठी के मुशीगंज तिराहे से रायपुर फुलवारी तक जाने वाली ‘सबका साथ सबका विकास’ रैली को हरी झंडी दिखाने के बाद पत्रकारों से बातचीत में ईरानी ने कांग्रेस अध्यक्ष पर जमकर भड़ास निकाली। उन्होने कहा कि राहुल आए और यहां पर देखें के कितना विकास हुआ। जो 40-50 सालों में उनके परिवार द्वारा नहीं किया गया, वो 4 सालों में यहां हुआ। मुझे इस बात की खुशी है के वो दिशा कार्यक्रम के अंतर्गत समीक्षा करने आ रहे हैं, समीक्षा में उन्हें ज्ञात हो जाएगा कि किस प्रकार से हारने के बाद भी बीजेपी कार्यकर्ताओं ने यहां पर काम किया।

गांधी के अमेठी दौरे पर तंज कसते हुए भाजपा नेता ने कहा कि मैंने 2014 में आप सबको आश्वस्त किया था कि राहुल जी के दर्शन आप सबको मेरी वजह से ज्यादा होंगे मैने वो आश्वासन भी पूरा किया मुझे खुशी है। ईरानी ने कांग्रेस अध्यक्ष के कैंडल मार्च को एक बार फिर निशाने पर रखा और कहा कि अमेठी में जितने पुलिस स्टेशन हैं वहां महिलाओं के लिए हेल्प केयर नहीं बना है।

उन्होंने कहा कि प्रश्न ये उठता है कि सालों साल से अमेठी कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व का गढ़ रहा है, अगर यहां आज तक महिलाओं के लिए पुलिस स्टेशन में इस तरह की सुविधा मुहैया नहीं कराई गई तो वो कौन लोग हैं जो देश भर में जाकर संविधान की चर्चा करते हैं।

Punjab Kesari