मोदी बड़े-बड़े दावे करते हैं, लेकिन कुछ कर नहीं पाते : राहुल

punjabkesari.in Saturday, Oct 01, 2016 - 04:34 PM (IST)

मथुरा: विधानसभा चुनावों को ध्यान में रखते हुए एक तरफ कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी लोगों के बीच जमकर वायदे करते दिख रहे हैं तो दूसरी तरफ वह विपक्षी पार्टियों को भी निशाना बनाने से भी नहीं चूक रहे हैं। राहुल ने आज मथुरा में अपनी लहर दिखाई। इस दौरान उन्होंने मथुरा में होलीगेट पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पीएम बड़े-बड़े दावे करते हैं, लेकिन कुछ कर नहीं पाते हैं।

15 लाख का वादा पूरा नहीं किया
मोदी पर निशाना साधते राहुल ने कहा कि उन्होंने कहा कि मोदी ने उद्योगपतियों को 1 लाख 10 हजार करोड़ रुपये दे दिए, लेकिन हर खाते में 15 लाख और रोजगार का वादा अब तक पूरा नहीं किया। उनके पास अभी भी 10 लाख रुपए बचे हैं। उसे सेना के जवानों, किसानों, दुकानदारों और छोटे कामगारों को दे दें। सातवें वेतन आयोग में जवानों को कितना दिया, यह सेना के तीनों अध्यक्षों, सीआरपीएफ, बीएसएफ को बताएं। जैसे किसान अपनी जिंदगी दे रहा है, जवान अपनी जिंदगी दे रहा है, दोनों की देश को जरूरत है। इसके बाद वे इस्लामिया इंटर कॉलेज में सभा कर रोड शो के लिए निकले।

यूपी किसान चोर और माल्या डिफॉल्टर
राहुल ने बीजेपी को आड़े हाथों लिए कहा कि जब हमने खाट सभा की तो उस दौरान कुछ किसान खाट उठाकर ले गए। उस समय मीडिया में बीजेपी के जरिए आया कि यूपी का किसान चोर है। उन्होंने कहा कि अगर यूपी किसान चोर है तो माल्या क्या है। माल्या 10 हजार करोड़ लेकर गया तो बीजेपी ने उसको डिफॉल्टर बता दिया। बता दें कि जब राहुल गांधी मथुरा में पहुंचे तो उनका जोरदार स्वागत किया गया। लोगों ने छतों से फूल बरसाए।