UP: रायबरेली जेल में असलहा-कारतूस रख शराब पीते कैदी, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Monday, Nov 26, 2018 - 01:24 PM (IST)

रायबरेली: उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिला कारागार में असलहा-कारतूस के बीच शराब पी रहे बंदियों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में कुछ शातिर किस्म के कैदी शराब पीकर मौज उड़ा रहे हैं। मामला प्रकाश में आने पर जेल प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है।

मामला रायबरेली जिला जेल के बैरक नंबर 10 का बताया जा रहा है। इसमें बंद कैदी जेल में सिगरेट का धुंआ उड़ाते हुए शराब पी रहे हैं। इतना ही नहीं इस वीडियो में जेल में बंद अपराधी फोन पर अपने साथी को 10 हजार रुपए में से 5 हजार रुपए एक जेल के अधिकारी को देने की बात कह रहे हैं। बताया जा रहा है कि प्रशासन ने गुपचुप तरीके से इन अपराधियों का 3 दिन पहले ही गैर जिलों की जेलों में तबादला कर दिया।

मामला सामने आने के बाद एडीजी जेल चंद प्रकाश ने मौके पर जांच कराने को कहा है। एडीजी ने बताया कि जांच के बाद दोषी पुलिस कर्मियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। वहीं जेल में अपराधियों के शराब पार्टी किए जाने का वीडियो वायरल होने के बाद रविवार देर शाम डीएम संजय कुमार खत्री और एसपी सुजाता सिंह ने जेल में छापा मारा। अचानक हुई इस छापेमारी से जेल अफसरों में हड़कंप मच गया।

Anil Kapoor