रायबरेली: एक साथ 33 नए मामले सामने आने से जिले में मचा हड़कंप

punjabkesari.in Tuesday, Apr 21, 2020 - 11:33 AM (IST)

रायबरेली: उत्तर प्रदेश में कोरोना के मामले में लगातार इजाफा हो रहा है। मंगलवार को प्रदेश के रायबरेली में एक साथ कोरोना के संक्रमित 33 नए मामले सामने आए। जैसे ही मामले की खबर जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग को पता चली हड़कंप मच गया। बता दें कि इस कसे के साथ जिले में संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 35 हो गई है। जिसकी पुष्टि सीडीओ अभिषेक गोयल ने की है। 

बता दें कि इनमें अधिकतर वे लोग हैं, जिन्हें कृपालु इंस्टिट्यूट में क्वारंटाइन किया गया था। कुछ लोग इनके संपर्क में आए थे। अब सभी को रोहनिया सीएचसी में बने लेवल-1 कोविड हॉस्पिटल के आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट किया जा रहा है। 

ज्यादातर संक्रमित सहारनपुर के निवासी
बता दें कि पिछले दिनों पुलिस ने सहारनपुर से आए कुछ लोगों को बछरावां से पकड़ा था। इनमें से दो लोग संक्रमित पाए गए थे। अब इनके संपर्क में आए लोगों की रिपोर्ट आई है, जिनमें से 33 लोग संक्रमित पाए गए हैं। ज्यादातर संक्रमित सहारनपुर के निवासी हैं। जबकि अन्य बछरावां, नसीराबाद, कोतवाली व रायबरेली शहर इलाकों के हैं। अब जिला प्रशासन सभी इलाकों को सील करने की कार्रवाई में जुटा हुआ है। 

संक्रमितों में सब्‍जी और फल बेचने वाले भी
मामला इसलिए भी गंभीर है, क्योंकि बताया जा रहा है कि संक्रमितों में कुछ सब्जी व फल बेचने वाले भी हैं। ज्यादातर मामले बछरावां व नसीराबाद इलाके से जुड़े हैं। इससे पहले जिले में सिर्फ दो मरीज संक्रमित थे और सब कुछ सुरक्षित माना जा रहा था। लेकिन संक्रमित मरीजों का आंकड़ा अब 35 हो गया है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static