रायबरेलीः CMO को गधा बोलने वाले DM को हुआ कोरोना, डॉक्टरों ने कहा-क्या गधे से इलाज कराएंगे DM?

punjabkesari.in Tuesday, Sep 08, 2020 - 02:46 PM (IST)

रायबरेली: रायबरेली के जिलाधिकारी वैभव श्रीवास्तव द्वारा भरी मीटिंग में सीएमओ डॉ. संजय शर्मा को गधा बोलना भारी पड़ गया है। अब वह पूरी तरह से फंसते नजर आ रहे हैं। दरअसल बीते दिनों जिले में कोरोना महामारी को रोकने को लेकर डीएम के साथ जिला के आलाधिकारियों के साथ मीटिंग हुई। इस मीटिंग में सीएमओ डॉ. संजय शर्मा भी उपएिथत रहे। मीटिंग के दौरान किसी बात को लेकर डीएम ने सीएमओ को गधा कह दिया। साथ ही सीएमओ की खाल खींचने और जमीन में गाड़ देने की बात कही। 

डीएम का ये बयान अब उन्हीं पर भारी पड़ गया है। क्योंकि डीएम साहब को कोरोना हो गया है। ऐसे में वरिष्ठ डॉक्टरों को उनपर तीखी और व्यंग्यात्मक टिप्पणी करने का मौका मिल गया है। सिविल अस्पताल लखनऊ की निदेशक डॉ. मधु सक्सेना सोशल मीडिया पर टिप्पणी की कि डीएम क्या अब गधे से इलाज कराना पसंद करेंगे या फिर किसी और जानवर से?

डीएम के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद होम आइसोलेशन में चले गए हैं। लेकिन मीटिंग में सीएमओ को गधा बोलने के बाद वह खुद फंसते नजर आ रहे हैं। यूपी पीएमएस एसोसिएशन ने जहां उनके खिलाफ सख्त तेवर अपनाते हुए कार्रवाई की मांग की है, वहीं उनके बचाव के लिए विज्ञप्ति जारी करने वाले पीएमएस एसोसिएशन की रायबरेली ब्रांच अध्यक्ष डॉ. सैय्यद अल्ताफ हुसैन सहित पूरी इकाई को भंग कर दिया है। साथ ही नया अध्यक्ष घोषित कर दिया गया है। 
 

Ajay kumar