रायबरेली: तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी सवार मां-बेटी को रौंदा, मौत

punjabkesari.in Tuesday, Jul 26, 2022 - 05:37 PM (IST)

रायबरेली: जनपद में रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा और आए दिन इन बड़े भारी वाहनों की चपेट में आकर स्कूटी व बाइक सवार काल के गाल में समा रहे हैं। ऐसा ही एक हादसा रात में सुनने को मिला जब एक तेज रफ्तार ट्रक स्कूटी सवार मां-बेटी को रौंदते हुए निकल गया। हादसा बड़ा देख ट्रक सवार मौके से फरार हो गया।

घटना को देख आनन-फानन सूचना मिल एरिया पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया तो डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस की माने तो सेंट पीटर की स्कूल के पास इनका मकान था और वहां से कुछ दूरी पर ही आगे ट्रक होने की वजह से पीछे वाले ट्रक ने इन्हें रौंद दिया। मिल एरिया पुलिस एसएचओ रेखा सिंह को इस घटना की जानकारी देकर मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गयी।

आपको बता दे कि रायबरेली में स्कूटी सवार एमबीबीएस की छात्रा और उसकी मां की ट्रक से कुचलकर दर्दनाक मौत हो गई है। ड्राइवर मौके से फरार हो गया है जबकि ट्रक को पुलिस ने कब्ज़े में ले लिया है। घटना मामला मिल एरिया थाना इलाके की है जहां सेंट पीटर स्कूल के बगल में रहकर मृतका शालिनी सिंह ग़रीब बच्चों को निशुल्क शिक्षा देती थीं। वहीं बेटी इशिता सिंह मेरठ में एमबीबीएस प्रथम वर्ष की छात्रा थी। बेटी इन दिनों छुट्टी पर आई थी। शाम को दोनों मां-बेटी स्कूटी पर सवार होकर कहीं गई थीं। वापस घर लौटते समय लखनऊ प्रयागराज हाइवे पर आईटीआई मोड़ के पास ट्रक की चपेट में आ गईं। दोनों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतका शालिनी के पति योगेश सिंह अलीगढ़ में इंजीनियर के पद पर तैनात हैं जबकि बेटा उनके साथ ही रह कर पढ़ता है। पुलिस की सूचना पर योगेश सिंह लखनऊ के लिए चल दिये हैं। 

                                

 

Content Writer

Ajay kumar