त्योहारों के मद्देनजर मिठाई व परचून की दुकानों पर हुई छापामारी, कई दुकानें बंद

punjabkesari.in Wednesday, Oct 31, 2018 - 06:25 PM (IST)

रामपुरः त्योहारों के मद्देनजर दूषित मिलावटी खाद्य पदार्थों की धरपकड़ तेज हो गई है। वहीं बुधवार नगर टांडा में दर्जनों दुकानों पर खाद्य सुरक्षा विभाग की टीम ने औचक छापेमारी कर नमूने एकत्रित किए। इस दौरान दुकानदारों में हड़कंप मचा रहा। वहीं खाद्य विभाग की टीम की सूचना मिलने पर कई दुकानदार दूकानें बंद कर फरार हो गए। छापेमारी से मौके पर भीड़ जमा हो गई। जिससे काफी लंबा जाम भी लग गया। उधर, जांच टीम ने उक्त दुकानों से लिए गए नमूने को जांच के लिए प्रयोगशाला भेज दियें है।

जिले की कोतवाली टांडा में खादसुरक्षा टीम का दुकानदारों ने जमकर विरोध किया। खाद सुरक्षा 5 सदस्यों की टीम और तहसीलदार राजीव मोहन सक्सेना को साथ लेकर आज जैसे ही नगर टांडा पहुंची तो इसकी भनक मिठाई दुकानदारों को लग गई। जिसके चलते स्वीट हाउस की सभी दुकानों के ताले लगने शुरू हो गए।

वहीं निरीक्षण करने आई टीम का रुख किराना स्टोर की दुकानों की ओर घूम गया। और जैसे ही टीम दुकानदारों के सैंपल लेने शुरू किए तो खाद सुरक्षा टीम को भारी विरोध का सामना करना पड़ा। इस दौरान सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को कोतवाली लाकर मामला रफा-दफा किया और टीम द्वारा दुकानदारों के सैंपल भरे गए।

Tamanna Bhardwaj