रेलवे ओवरब्रिज की रेलिंग तोड़ 20 फीट नीचे गिरी कार, कुछ इस तरह बची लोगों की जान

punjabkesari.in Monday, Jan 08, 2018 - 01:57 PM (IST)

देवरिया: उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में देर रात एक दर्दनाक हादसा हो गया। जहां एक ट्रक की टक्कर से कार अनियंत्रित होकर ओवर ब्रिज की रेलिंग तोड़ते हुए 20 फीट नीचे गिर गई। संयोग अच्छा था कि कार में सवार लोगों ने सीट बेल्ट लगा रखी थी। इस कारण एअर बैग खुल गया और सभी की जान बच गई।

जानकारी के अनुसार रात को करीब 12.30 बजे कुछ लोग एक कार से गोरखपुर की तरफ से देवरिया आ रहे थे। गोरखपुर-देवरिया मार्ग पर शहर से सटे ओवरब्रिज पर कार को पीछे से एक ट्रक ने टक्कर मार दी, इसकी वजह से कार अनियंत्रित हो गई और पुल के दाहिने तरफ की रेलिंग तोड़ते हुए 20 फीट नीचे जा गिरी।

आवाज सुन मौके पर पहुंचे लोग
कार के गिरने की तेज आवाज सुन पुल के नीचे झुग्गी झोपड़ी में रहने वाले लोग दौड़ पड़े। लोगों ने मौके पर पहुंचकर सभी लोगों को कार से बाहर निकाला। झुग्गी झोपड़ी में रहने वाले हादसे के प्रत्यक्षदर्शी युवक सोनू ने बताया कि सभी लोगों ने सीट बेल्ट लगा रखी थी। जिसके कारण एअरबैग खुल जाने से सभी बच गए। रेलवे चौकी इंचार्ज जटाशंकर यादव ने बताया कि घटना की जानकारी होने पर वे मौके पर पहुंचे लेकिन तब तक सभी लोग अपने घर जा चुके थे।

लखनऊ नंबर की है गाड़ी
हादसे की शिकार हुई कार यूपी 32 HJ 7269 लखनऊ के 294/94 बाजार खाला चौक निवासी मोहम्मद कमर पुत्र मोहम्मद रईस के नाम से पंजीकृत है। गोरखपुर रोड पर स्थित इस ओवरब्रिज से पहले भी करीब आधा दर्जन वाहन रेलिंग तोड़ते हुए नीचे गिर चुके हैं।