रेलवे पुल पर इस हालत में लटकता रहा युवक का शव, 6 घंटे बाद RPF ने निकाला

punjabkesari.in Wednesday, Oct 11, 2017 - 11:45 AM (IST)

बांदा(जफर अहमद): उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में केन नदी पर बने पुल पर कई घंटों तक एक व्यक्ति का शव लटकता रहा। हैरानी की बात तो यह है कि लोगों की सूचना पर पुलिस तो वहां पहुंची, लेकिन जीआरपी और आरपीएफ ने पहुंचने की जहमत तक नहीं उठाई।

पुलिस के मुताबिक आशंका जताई जा रही है कि युवक की मौत ट्रेन से गिरने के बाद हुई है। उन्होंने ने बताया कि लोगों ने शव को लटकता हुआ देखा तो इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। रेलवे का मामला होने के कारण पुलिस ने इसकी जानकारी जीआरपी को दी, लेकिन सूचना देने के बाद भी 3 घंटे तक रेलवे का कोई भी कर्मचारी मौके पर नहीं पहुंचा।

बता दें कि इस दौरान कई और ट्रेनें भी शव के ऊपर से गुजर गई। उन्होंने बताया कि घटना के 6 घंटे बाद आरपीएफ ने वहां पहुंचकर मृतक के शव को बाहर निकाला। इस मामले में स्थानीय लोगों ने जीआरपी की संवेदनहीनता बताई है।

आरपीएफ इंस्पेक्टर ने बताया की रेलवे लाइन का मामला हमारे अधीन होता है। साथ ही रेलवे लाइन के बाहर का मामला जीआरपी के अंडर में आता है, लेकिन इस घटना के बारे में जीआरपी के किसी भी अधिकारी ने जानकारी नहीं दी थी। जिस वजह से इतना समय लग गया। सीओ सिटी ने बताया कि इस मामले की जांच कराई जाएगी कि किसकी लापरवाही की वजह से शव इतनी देर तक लटकता रहा।