बिजनौरः आतंकियों की मदद करने वाले रईस टेलर की दुकान पर चस्पा नोटिस

punjabkesari.in Friday, Jul 27, 2018 - 06:26 PM (IST)

बिजनौरः मध्यप्रदेश की खंडवा जेल से फरार चल रहे सिमी के 6 आतंकी बिजनौर में कई सालों से रह रहे थे। इससे पहले बम बनाते हुए ब्लास्ट होने पर घायल आतंकी भागने में कामयाब हो गए थे। उस दौरान बिजनौर के नामी गिरामी रईस नाम के टेलर ने आतंकियों को अपने मकान में पनाह दी थी। इसी इल्जाम में वह 6 महीने से जेल में बंद हैं। रईस टेलर की दुकान का किराया अदा न करने पर जिला पंचायत के कर्मचारियों ने नोटिस चस्पा कर दिया।

गौरतलब है कि 12 सितंबर 2014 को बिजनौर के छौटे से मकान में फरार चल रहे सिमी के छः आतंकी माचिस की तिल्ली के मसाले के जरिए घर में बारूद में इस्तेमाल होने वाले बम बना रहे थे। इसी दौरान बम ब्लास्ट हो गया। जिसे लेकर गंभीर रूप से घायल छ आतंकी भागने में कामयाब हो गए थे। बिजनौर के रहने वाले रईस टेलर व अब्दुल्ला ने इन सभी आतंकियों को पनाह दी थी। जिसके चलते पुलिस ने 2 लोगों को जेल भेज दिया।

जेल में बंद होने की वजह से रईस ने जिला पंचायत की दुकानों का बिल जमा न होने की वजह से कर्मचारियों ने दुकान पर नोटिस चस्पा कर दिया है। बिजनौर से फरार चल रहे छह आतंकियों को आंध्रप्रदेश के तिलंगना में पुलिस ने एनकाउन्टर में मार गिराया था। इसी सिलसिले में 2 लाख रुपए से ज़्यादा पंचायत दुकानों का बकाया भुगतान को लेकर कर्मचारियो ने दुकान पर नोटिस चस्पा करा दिया गया।

Tamanna Bhardwaj