कोरोना के खिलाफ PM मोदी का संदेश जन-जन तक पहुंचाएं: महंत नरेन्द्र गिरी

punjabkesari.in Friday, Mar 20, 2020 - 06:21 PM (IST)

प्रयागराज: कोरोना वायरस को देखते हुए अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेन्द्र गिरी ने जनता से अपील की है कि पीएम नरेन्द्र मोदी का संदेश लोगों के हित के लिए हैं। उन्होंने कहा कि साधू संत,धर्माचार्य अपने मठ मंदिरों में रह कर लोगों को कोरोना वायरस के प्रति जागरूक करें। महंत नरेन्द्र गिरी ने कहा है कि पीएम मोदी की अपील के बाद ही कथा वाचक कथा कहना बंद कर रहे हैं और धार्मिक स्थलों को भी एहतियातन बंद किया जा रहा है।

साधु संतों का काम देश और लोगों का मार्ग दर्शन करना होता है
अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष ने भी साधु संतों से अपील की है कि कोरोना के संक्रमण से बचाव के लिए सभी साधु संत अपने-अपने मठ मंदिरों में ही रहें और लोगों से भी कहें कि कोरोना को परास्त करने के लिए वे भी घरों से बाहर कतई न निकलें। उन्होंने कहा है कि जो जिस धर्म को मानता हो उसके अनुसार अपने घरों में रहकर प्रार्थना भी करे, ताकि देश में कोरोना का प्रकोप जल्द से जल्द समाप्त हो सके। उन्होंने कहा है कि साधु संतों का काम देश और लोगों का मार्ग दर्शन करना होता है और उनके तमाम अनुयायी भी होते हैं, इसलिए कोरोना को लेकर उन्हें लोगों को अवश्य जागरुक करना चाहिए।

सत्य कभी नहीं मरता है अध्यक्ष महंत नरेन्द्र गिरी
निर्भया के दोषियों को फांसी दिए जाने का अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद अध्यक्ष महंत नरेन्द्र गिरी ने सही ठहराया है। उन्होंने कहा है कि निर्भया के दोषियों को उनके किए कर्मों की सजा मिली है। महंत नरेन्द्र गिरी ने कहा है कि निर्भया के दोषियों को फांसी पर लटकाये जाने से लोगों का देश की न्यायपालिका में विश्वास और मजबूत हुआ है। इस तरह से उन्हें फांसी पर लटकाये जाने से दूसरे लोगों को भी सबक मिलेगा। उन्होंने कहा कि गलत कार्य करने वालों को सजा तो जरूर मिलती है। देर हो सकता है परन्तु सत्य कभी नहीं मरता है। आज सत्य की जीत हुई  है।

Ajay kumar