राज बब्बर का बीजेपी पर करारा प्रहार, कहा- बेटी पढ़ाओ लेकिन उसे बीजेपी से बचाओ

punjabkesari.in Saturday, Apr 14, 2018 - 04:25 PM (IST)

उन्नावः यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष राज बब्बर ने बीजेपी पर करारा प्रहार किया है। उन्होंने कहा कि बेटी पढ़ाओ लेकिन उसे बीजेपी से बचाओ। साथ ही उन्होंने बीजेपी विधायक कुलदीप सेंगर की तरफ इशारा करते हुए कहा कि बेटियों को बीजेपी के गुंडों से बचाओ। दरअसल, राज बब्बर गाजियाबाद में उन्नाव और कठुआ में हुए गैंगरेप के मामले पर कैंडल मार्च के लिए पहुंचे थे। हालांकि कैंडल मार्च पर पहुंचने में उन्हें काफी देरी हो गई।

देरी से पहुंचने पर राज बब्बर ने माफी मांगी। इतना ही नहीं राज बब्बर के देर से आने पर कांग्रेस कार्यकर्ता सेल्फी खिंचवाने में व्यस्त हो गए। जिसके बाद पूरा कैंडल मार्च जो पहले से ड्रामा बन चुका था। एक बड़े ड्रामे में तब्दील हो गया। वहीं इस दौरान धक्कामुक्की भी होने लग गई। हद तो तब हो गई जब कांग्रेस कार्यकर्ता मीडिया से भी बदसलूकी करने लग गए। जिसके बाद राज बब्बर को मीडिया से भी माफी मांगनी पड़ी।

उन्नाव गैंगरेप मामले पर उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में लगातार अपराध बढ़ रहा है। और सरकार पूरी तरह से फेल हो गई है। वहीं अनुज चौधरी पर हुए हमले को लेकर भी उन्होंने सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने अनुज को हर संभव मदद करने का भी आश्वासन दिया है। इसके बाद यूपी कांग्रेस अध्यक्ष मृतक टीवी पत्रकार अनुज चौधरी के परिवार से मुलाकात की साथ ही उन्होंने अनुज की हालत का जायजा लिया।


 

Tamanna Bhardwaj