राज बब्बर ने की PM मोदी की नीति की तारीफ, अजय लल्लू बोले- जो डर गया, समझो...

punjabkesari.in Sunday, Sep 04, 2022 - 03:22 PM (IST)

लखनऊ: कांग्रेस में उस वक्त सियासी भूचाल आ गया जब वरिष्ठ नेता राज बब्बर ने पीएम मोदी की तारीफ में एक ट्वीट कर दिया। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा शुरू की गई ‘जनधन योजना’ की तारीफ में ट्वीट किया, जिस पर कई कांग्रेसी नेता भड़क गए हैं। इस पर पूर्व यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने तीखी प्रतिक्रिया दी है।

अजय कुमार लल्लू ने कहा कि जो डर गया, वो समझो मर गया। अजय कुमार लल्लू ने कहा, ‘देश में महंगाई चरम पर है। आटा-तेल हर वस्तु पर जीएसटी लग गई है। यहां तक कि व्यक्ति को टॉयलेट यूज करने पर भी टैक्स देना पड़ रहा है। ऐसे में जो केंद्र सरकार की नीतियों का समर्थन कर रहा है, वह समझ लो डर गया और जो डर गया वह समझो मर गया।’ लल्लू ने इसके साथ ही कहा कि इस समय लोगों को आमजन के साथ खड़े होने की जरूरत है। केंद्र सरकार के खिलाफ, उनकी नीतियों के खिलाफ मोर्चा खोलने की जरूरत है।

वहीं कांग्रेस के मीडिया सेल के प्रमुख पवन खेड़ा ने कहा कि हल्ला बोल रैली से भाजपा घबराई हुई है। उन्होंने कहा, ‘अमूमन रैली के बाद प्रतिक्रिया आती है, लेकिन बीजेपी 24 घंटे पहले प्रेस कांफ्रेंस कर लोगों का ध्यान भटका रही है। राहुल गांधी के नेतृत्व में रामलीला मैदान पूरा भर जाएगा।’ 
 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj