उन्नाव कांड काे लेकर याेगी सरकार पर बरसे राज बब्बर, कहा-प्रदेश में पूरी तरह से अराजकता का माहौल

punjabkesari.in Wednesday, Apr 11, 2018 - 01:53 PM (IST)

देवरियाः उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर ने उन्नाव कांड काे लेकर याेगी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्हाेंने कहा कि इस कांड में बहुत बड़ी साजिश हुई है। इस मामले में प्रदेश सरकार जरा भी संवेदनशील नहीं है। प्रदेश में अराजकता का माहौल है।

जनता के साथ हो रही ज्यादती 
साथ ही उन्होंने प्रशासन पर गरीब जनता के साथ ज्यादती करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि जिनपर इस मामले के आरोप लग रहे हैं। उनके लिए ये बहुत छोटी सी बात है। सरकार को दूर दूर तक इसमें संवेदनशीलता नजर नहीं आ रही हैं।

योगी सरकार पर साधा निशाना
योगी सरकार की तरफ इशारा करते हुए उन्हाेंने कहा कि इस प्रदेश के अंदर ना तो महिलाओं की सुरक्षा है आैर ना ही किसी की जान की सुरक्षा। प्रदेश में पूरी तरह से अराजकता का माहौल है।

प्रदेश के अंदर जाति बिरादरी के दंगे शुरू 
इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि प्रदेश के अंदर जाति बिरादरी के दंगे शुरू हो गए हैं जैसे पहले देश में मजहब और धर्म के नाम पर हुआ करते थे। उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि ये एक सोची समझी साजिश है। बीजेपी 4 साल से इसकी कोशिश कर रही है। इसकी बुनियाद और इसका बीज बो रही है।

जेल में बंद कांग्रेसी  विधायक से मिलने पहुंचे थे राज बब्बर
बता दें कि राज बब्बर, नसीमुद्दीन सिद्दीकी के साथ देवरिया जेल में बंद कांग्रेस विधायक अजय कुमार उर्फ लल्लू से मिलने कारागार पहुंचे थे। कुशीनगर जिले के तमकुहीराज विधान सभा से विधायक और कांग्रेस विधानमण्डल दल के नेता अजय कुमार उर्फ लल्लू खनन के विवाद को लेकर देवरिया जेल में बंद हैं।


 

Tamanna Bhardwaj