गाजीपुर हिंसा पर बोले राज बब्बर-भीड़ का नेतृत्व कर रहे भाजपाइयों के साथ खड़ी UP सरकार

punjabkesari.in Sunday, Dec 30, 2018 - 02:05 PM (IST)

लखनऊः यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष राज बब्बर ने गाजीपुर हिंसा में सिपाही की मौत पर बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि वर्दीवाले ख़ुद निशाने पर हैं और यूपी सरकार भीड़ का नेतृत्व कर रहे भाजपाइयों के साथ खड़ी है।

राज बब्बर ने कहा कि यूपी में आम आदमी असुरक्षित है। भीड़तंत्र ने टेकओवर कर लिया है। वर्दीवाले ख़ुद निशाने पर हैं और यूपी सरकार भीड़ का नेतृत्व कर रहे भाजपाइयों के साथ खड़ी है। घटनाक्रम पर प्रधानमंत्री की चुप्पी दुखद है। यूपी में अव्यवस्था चरम पर है। राज्य सरकार से जुड़े लोग अपनी रसूख का हवाला देते हुए लगातार घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ये सब कुछ उस प्रदेश में हो रहा है जहां से प्रधानमंत्री चुने गए, लेकिन हैरत है कि इस अव्यवस्था पर उनकी कोई टिप्पणी नहीं ?

बता दें कि गाजीपुर जिले में प्रधानमंत्री की रैली के बाद लौट रहे वाहनों पर शनिवार को राष्ट्रीय निषाद पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पथराव कर दिया। इस पथराव में एक पुलिस सिपाही की मौत हो गई। दरअसल, प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के कारण राष्ट्रीय निषाद पार्टी के कार्यकर्ता शहर में जगह-जगह प्रदर्शन कर रहे थे जिनको पुलिस प्रशासन ने रोक रखा था। इस जाम को खुलवाने में जिले के थाना करीमुद्दीनपुर में पदस्थ सिपाही सुरेश वत्स (48) भी लगे हुए थे। पथराव में एक पत्थर सुरेश के सिर में लग गया और वह बुरी तरह से जख्मी हो गए। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका।

Ruby