सत्तारूढ़ सरकार के क्रियाकलापों से ऊब चुकी है जनता, चाह रही परिवर्तन: राज बब्बर

punjabkesari.in Thursday, May 02, 2019 - 09:56 AM (IST)

प्रयागराजः उत्तर प्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष राजबब्बर ने कहा कि देश की तकदीर बदलने के लिए जनता परिवर्तन चाह रही है। देश की जनता सत्तारूढ़ सरकार के क्रियाकलापों से ऊब चुकी है।

राजबब्बर ने कहा कि बीजेपी केवल सत्ता पाने की राजनीति कर देश में साम्प्रदायिकता का माहौल पैदा कर रही है। वह देश में आपसी प्रेम और सौहार्द के रिश्तों को मिटाने का प्रयास कर रही है। केंद्र सरकार मंहगाई पर नियंत्रण करने में नाकाम रही है। पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस एवं अन्य वस्तुओं के दाम बढ़ने पर आंख बंद करके बैठी है। सूबे में कानून-व्यवस्था ध्वस्त है। प्रदेश की सरकार का कानून-व्यवस्था पर कोई नियंत्रण नहीं रह गया है। यहां अपराधी कानून का मखौल उड़ाते हुए खुलेआम घूमते हैं। यहां बच्चियों और महिलाओं की आबरू सुरक्षित नहीं है।

उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार विकास को लेकर पूरे देश की जनता को गुमराह कर रही है। विकास धरातल पर कहीं दिखाई नहीं पड़ रहा है। विकास के आड़ में भ्रष्टाचार को बढ़ावा मिल रहा है। वर्ष 2014 में पीएम नरेंद्र मोदी ने लोगों से विकास को नया आयाम देने और भ्रष्टाचार समाप्त करने का वादा किया था, लेकिन 5 साल पूरे होने जा रहे हैं, वादे पूरे नहीं हुए। जनता से किया गया हर वादा केवल जुमला ही साबित हुआ है।

बता दें कि, राज बब्बर बुधवार को फूलपुर संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी पंकज निरंजन पटेल के समर्थन में मंसूर अली पार्क पर आयोजित चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने प्रदेश और केंद्र सरकार को आड़े हाथों लेते हुए समाज में नफरत फैलाने वालों के खिलाफ एकजुट होकर मतदान करने की अपील की।

 

Deepika Rajput