गुड्डू पंडित के बयान पर राजबब्बर का पलटवार- माता-पिता की नसीहत उन तक नहीं पहुंची तो मेरी क्या औकात

punjabkesari.in Tuesday, Apr 16, 2019 - 11:46 AM (IST)

लखनऊः चुनाव आयोग की सख्ती के बावजूद नेताओं की विवादित बयानबाजी रुकने का नाम नहीं ले रही है। इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के फतेहपुर सिकरी से महागठबंधन के BSP प्रत्याशी गुड्डू पंडित ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर को लेकर विवादित बयान दिया है। वहीं राज बब्बर ने उनके बयान पर करारा पलटवार किया है।

राज बब्बर ने कहा कि उनके माता-पिता ने उनको नसीहत दी होगी, वो उन तक नहीं पहुंची तो राज बब्बर की क्या औकात की उनको कहे। बता दें कि, गुड्डू पंडित का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह राज बब्बर को जूतों से मारने की कसमें खा रहे हैं और अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं। वीडियो में गुड्डू पंडित कह रहे हैं, सुन लो राज बब्बर के कुत्तों, तुमको और तुम्हारे नेता नचनिया को दौड़ा दौड़ा के जूतों से मारूंगा जो समाज में झूठ फैलाया। जहां मिलेगा, गंगा मां की सौगंध तुझे और तेरे दलालों को जूतों से मारूंगा।

गौरतलब है की चुनाव प्रचार के दौरान विवादित बयानबाजी को लेकर चुनाव आयोग अब तक उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान पर 72 घंटे और बसपा प्रमुख मायावती, केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी पर 48 घंटे तक चुनाव प्रचार को लेकर रोक लगा दी है। 

Deepika Rajput