यात्राओं के मैदान में उतरे राजा भैया, 31 अगस्त से करेंगे जन संकल्प सेवा यात्रा का शुभारम्भ

punjabkesari.in Saturday, Aug 28, 2021 - 08:07 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के आगामी 2022 विधानसभा चुनाव को लेकर सभी  राजनीतिक दल  राजधानी की गद्दी संभालने के लिए हर हथकंडे अपना रहे हैं। लगभग सभी पार्टियों में यात्राओं का दौर चल रहा है। यात्राओं के जरिए वोटरों को लुभाने की कोशिश कर रहे हैं। इसी दौर में अब जनसत्ता दल पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया भी शामिल होने की पूरी तैयारी कर चुके हैं। 

बता दें कि राजाभैया की जनसत्तादल लोकतांत्रिक पार्टी यूपी भर में आगामी 31 अगस्त से जन संकल्प सेवा यात्रा का शुभारम्भ करने जा रही है। पार्टी के प्रधान राष्ट्रीय महासचिव पूर्व सांसद शैलेंद्र कुमार ने बताया कि 31 अगस्त को पार्टी जन सेवा संकल्प यात्रा की शुरुआत करने जा रही है। जिसकी शुरुआत लखनऊ के बेती राजभवन से होगी और प्रदेश के अलग-अलग जिले प्रतापगढ़, सुल्तानपुर, फैजाबाद सहित अन्य जिलों में जाएगी। उन्होंने कहा कि पूरे सितंबर महीने में प्रदेश भर में ये संकल्प यात्रा चलती रहेगी। हमारा लक्ष्य 70 जिलों तक पहुंचने का है। 

शैलेंद्र कुमार ने कहा कि 31 अगस्त से जन संकल्प सेवा यात्रा का शुभारम्भ बेती राजभवन से होगी। प्रतापगढ़, सुल्तानपुर ,फैजाबाद जगह जगह स्वागत और सम्बोधन किया जायेगा। वही राम लला का दर्शन करने के बाद पूरे सितम्बर भर 70 जिलों में यात्रा चलेगी। जनसत्ता दल लोकतांत्रिक पार्टी में ज्यादा लगाव नौजवानों को है। एक कहावत है की ‘जिस ओर जवानी चलती है उस ओर जमाना चलता है’।  

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static