राज्यपाल से अखिलेश ने की मुलाकात, पार्टी नेताओं की बढ़ी धड़कनें, मुलायम ने शिवपाल को बुलाया

punjabkesari.in Wednesday, Oct 26, 2016 - 03:58 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनावों से ऐन पहले सपा के भीतर मचे घमासान के बीच मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक से मुलाकात की। राजभवन के सूत्रों ने बताया कि अखिलेश यादव की राज्यपाल से मुलाकात 15 मिनट चली। अखिलेश ने राज्यपाल को प्रदेश के मौजूदा राजनीतिक हालात से अवगत कराया। मुलाकात के दौरान ना तो राज्यपाल और ना ही मुख्यमंत्री की मदद के लिए कोई सचिव या अधिकारी मौजूद था। 

सूत्रों ने बताया कि राज्यपाल ने मुख्यमंत्री से राज्य के ताजा राजनीतिक हालात से अवगत कराने के लिए कहा। खबरें हैं कि राज्यपाल ने विधायकों की सूची मांगी ताकि सुनिश्चित हो सके कि विधानसभा में अखिलेश के पास अब भी बहुमत है। बहरहाल, सूत्रों ने कहा कि राज्यपाल ने ना तो कोई ऐसी सूची या ना ही कोई दस्तावेज मुख्यमंत्री से मांगा है। उन्होंने कहा कि यदि कोई बहुमत पर सवाल उठाता है तो उसी स्थिति में सूची की आवश्यकता होगी।  राजभवन के अधिकारियों ने इसे शिष्टाचार भेंट बताया।

मुख्यमंत्री के अचानक राजभवन पहुंचने की खबर पर शिवपाल यादव को सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव ने मिलने के लिए अपने आवास पर बुलाया। मुलायम के विक्रमादित्य मार्ग आवास पर ओमप्रकाश सिंह, नारद राय मौजूद पहले से मौजूद हैं। मुलायम ने इन सभी नेताओं को मीटिंग के लिए बुलाया है। 

Up News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें