राजा भैया ने भाजपा और सपा को दिया बड़ा झटका, कहा- जनता स्वतंत्र, जिसको चाहे वोट कर सकती है

punjabkesari.in Wednesday, May 15, 2024 - 10:29 AM (IST)

प्रतापगढ़: लोकसभा चुनाव को लेकर रघुराज प्रताप सिंह (राजा भैया) ने मंगलवार को भाजपा और सपा को बड़ा झटका दिया है। कुंडा विधायक और जनसत्ता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजा भैया ने किसी भी पार्टी को लोकसभा चुनाव में ना समर्थन करने का ऐलान किया है। राजा भैया की पार्टी जनसत्ता दल अब लोकसभा चुनाव में न्यूट्रल रहेगी। राजा भैया का कहना है कि जनता स्वतंत्र है, आप चाहे जिसको वोट दे सकते हैं।

मंगलवार को मंच से राजा भैया ने ऐलान करते हुए कहा कि जनसत्ता दल ना भाजपा को समर्थन देगी, ना ही सपा समर्थन देगी। कुंडा विधायक के इस सियासी ऐलान के बाद प्रतापगढ़ और कौशांबी लोकसभा की सियासत गर्म हो गई है। मंगलवार को राजा भैया के राजमहल में सपा और भाजपा प्रत्याशी ने मुलाकात कर समर्थन मांगा था। राजा भैया की पार्टी अब भाजपा और सपा के बीच सीधा चुनावी मुकाबला देखेगी। दरअसल, मंगलवार को कौशांबी भाजपा प्रत्याशी विनोद सोनकर कुंडा विधायक राजा भैया से मिलने पहुंचे हैं। केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान भी साथ हैं। बेती राजमहल पहुंच कर नेताओं ने राजनीतिक मुलाकात की है। इन नेताओं के बीच आधे घंटे तक बातचीत हुई।

संजीव बालियान और विनोद सोनकर की बीते कल राजा भैया की कोठी से एक तस्वीर सामने आई। इस तस्वीर में राजा भैया सांसद विनोद सोनकर को उंगली दिखा रहे हैं और विनोद सोनकर आगे बढ़ते हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के सामने आने के बाद तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गई थीं, लेकिन सभी चर्चाओं पर राजा भैया ने विराम लगा दिया है। हालांकि विनोद सोनकर के समर्थकों का दावा है कि राजा भैया से मुलाकात बेहद सार्थक रही और नेताओं ने साथ बैठकर लंच भी किया। 
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

static