राजा भैया की जनसत्ता पार्टी ने शुरू की आगामी चुनाव की तैयारी, किया लखनऊ चलो आवाह्न

punjabkesari.in Wednesday, Nov 21, 2018 - 06:35 PM (IST)

नोएडाः उत्तर प्रदेश के चर्चित निर्दलीय विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया की जनसत्ता पार्टी ने भी आगामी चुनाव की तैयारी शुरु कर दी हैं। पार्टी के मौजूदा एमएलसी और पूर्व सांसद कुंवर अक्षय प्रताप सिंह ने नोएडा में जनसत्ता पार्टी का जनप्रचार शुरू किया। साथ ही 30 नवंबर को लखनऊ चलो का आवाह्न किया।

राजा भैया के भाई कुंवर अक्षय प्रताप सिंह ने कहा कि 30 नवंबर को पार्टी तय करेगी कि पार्टी चुनाव लड़ेगी या नहीं। 30 नवंबर को पार्टी का स्थापना दिवस और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजा भैया का सम्मान समारोह होगा। यूपी के सभी शहरों के पदाधिकारियों और पार्टी से जुड़े लोगों से आवाह्न किया जा रहा है कि वो लखनऊ पहुंचे।

वहीं एससी/एसटी एक्ट में उन्होंने कहा कि ये संवैधानिक रूप से गलत है। संविधान भी कहता है कि 302 जैसी जघन्य अपराध में भी विवेचना होती है, लेकिन 20 प्रतिशत लोगों को खुश करने के लिए केंद्र सरकार ने ऐसा किया। केंद्र सरकार के ऐसे फैसले से युवाओं में डर बैठ गया है। कुंडा सीट पर सिर्फ 6 हजार ठाकुर वोटर है। बाकी अन्य जातियां है। ऐसे में राजा भैया लगातार जीत रहे हैं, जो ये साबित करता है कि मात्र एक वर्ग को खुश करने के लिए ये निर्णय लिया गया है। 

Tamanna Bhardwaj