हाथरस कांड पर बोले राजा भैया- CBI जांच के नाम पर कई लोगों के पेट में दर्द शुरू

punjabkesari.in Sunday, Oct 04, 2020 - 01:26 PM (IST)

प्रतापगढ़ः यूपी के प्रतापगढ़ (Pratapgarh) के कुंडा से बाहुबली विधायक रघुराज प्रताप उर्फ़ राजा भैया हाथरस मामले पर ट्वीट किया है। राजा भैया ने लिखा कि हाथरस कांड में सीबीआई जांच की सिफारिश के बाद कई लोगों के पेट में दर्द शुरू हो गया है। उन्होंने लिखा है कि इस मामले में पुलिस और जिला प्रशासन ने असंवेदनशीलता बरती, लेकिन अब समय के साथ सच्चाई भी सामने आएगी।

राजा भैया ने ट्वीट किया, 'हम सभी सहमत कि मामले में स्थानीय प्रशासन ने असंवेदनशीलता बरती, पर आश्चर्य है कि सीबीआई जांच के निर्णय से कई लोगों के पेट में दर्द शुरू हो गया है। समय के साथ सच्चाई सामने आएगी, सत्यमेव जयते।'

बता दें कि पीड़ित परिजनों ने कहा है कि उन्होंने सीबीआई जांच की मांग नहीं की थी। वे चाहते हैं कि पूरे प्रकरण की जांच सुप्रीम कोर्ट के जज की निगरानी में की जाए। पीड़िता के भाई ने कहा कि हमने सीबीआई जांच की मांग नहीं की थी क्योंकि मामले में पहले से ही एसआईटी की जांच चल रही है। उन्होंने कहा कि मामले की जांच सुप्रीम कोर्ट के जज से होनी चाहिए। पीड़िता के भाई ने कहा कि परिवार किसी भी चीज से संतुष्ट नहीं है। बहन की अस्थियां तब तक विसर्जित नहीं की जाएगी जब तक कि आरोपियों को फांसी नहीं हो जाती। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static