Mission 2022: राजा भैया ने अयोध्या से फूंका चुनावी बिगुल, रामलला व हनुमानगढ़ी मंदिर में दर्शन कर शुरू की यात्रा

punjabkesari.in Tuesday, Aug 31, 2021 - 07:13 PM (IST)

अयोध्या: उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव 2022 से पहले ही कुंडा से निर्दलीय विधायक एवं जनसत्ता दल लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कुंवर रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया ने चुनावी बिगुल फूंक दिया है। इसी क्रम में प्रतापगढ़ से राजा भैया के नेतृत्व में जनसेवा संकल्प यात्रा का आगाज हो गया है। राजा भैया अपने काफिले के साथ मंगलवार की शाम अयोध्या पहुंचे। जहां उन्होंने अपने समर्थकों के साथ रामलला के दर्शन किए और आगामी विधानसभा चुनाव 2022 की शुरूआत की। राजा बैया ने हनुमानगढ़ी में भी दर्शन-पूर्जन किया। उन्होंने रामकोट स्थित रंगहमल में भी मत्था टेका और मंदिर के महंत रामशरण दास का आशीर्वाद प्राप्त किया।

PunjabKesari
बता दें कि इसके पहले प्रतापगढ़ से शुरु हुई जनसत्ता दल लोकतांत्रिक पार्टी की जन सेवा संकल्प यात्रा सुल्तानपुर पहुंची तो राजा भैया के समर्थकों ने उनका जोरदार स्वागत किया। इस दौरान राजा भैया ने पूर्व सीएम कल्याण सिंह को भी याद किया। उन्होंने कहा कि स्वर्गीय पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह ने कभी मेरा विरोध नहीं किया है, बल्कि उनका हमेशा मेरे साथ सहयोग बना रहा है। उन्होंने कहा कि जो भी बात कल्याण सिंह और उनको लेकर फैलाई गई है, वह सिर्फ अफवाह है, उन्होंने हमेशा मुझे सहयोग दिया है।

राजा भैया से जब दूसरे दलों के साथ गठबंधन को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि अभी अपनी पार्टी संगठन को बढ़ाने का काम कर रहे हैं। अभी किसी भी दल या नेता से कोई गठबंधन की बात नहीं हुई है। साथ ही साथ उन्होंने कहा कि यूपी विधानसभा चुनाव उन्हीं सीटों पर लड़ा जाएगा जहां पार्टी मजबूत स्थिति में होगी। गौरतलब है कि राजा भैया प्रतापगढ़ में तत्कालीन बैंटी एस्टेट के वंशज हैं और प्रतापगढ़, इलाहाबाद, सुल्तानपुर, जौनपुर, कौशांबी, रायबरेली, अमेठी और फतेहपुर में काफी प्रभाव रखते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static