राजभर ने बढ़ाई भाजपा की मुश्किलें, आरक्षण को लेकर मायावती का किया समर्थन

punjabkesari.in Thursday, May 10, 2018 - 04:31 PM (IST)

वाराणसीः योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री अोम प्रकाश राजभर ने लगातार भाजपा की तरफ बागी सुर अख्तियार किए हुए हैं। वो पिछले काफी समय से भाजपा से नाराज चल रहे हैं। उन्होंने फिर से भाजपा के लिए मुश्किले खड़ी कर दी हैं। राजभर ने आरक्षण को लेकर मायावती के बयान का सर्मथन किया है। उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि मायावती की यह बात सही है कि मौजूदा सरकार अपने चुनावी वादों को भूलकर आरक्षण को खत्म करने की कोशिश में लगी है।

बता दें कि राजभर वाराणसी के सर्किट हाउस में पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि भले ही यूपी में उन्होंने बीजेपी को अपना समर्थन दिया है, लेकिन उनका मानना है कि दोनों पार्टियों की नीतियां जुदा हैं। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग कहते हैं कि हम जातिवाद नहीं करते, अगर ऐसा है तो फिर चुनाव से पहले भाजपा संघटन बनाकर हर विधानसभा में अपने कार्यकर्ताओं को ये जिम्मेदारी क्यों सौंपती है कि कहां, किस जाति के लोगों की जनसंख्या अधिक है।

उन्होंने कहा कि कुछ दिनों पहले माध्यमिक शिक्षा चयन बोर्ड का गठन हुआ और उसमें जिन लोगों का चयन हुआ है उनमें केंद्रीय मंत्री नितिन गड़करी, गृहमंत्री राजनाथ सिंह, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र पांडेय और तमाम मंत्रियों के रिश्तेदार ही क्यों तैनात किए गए हैं।

Tamanna Bhardwaj