पूर्वांचल व बिहार में दहशत का पर्याय राजन तिवारी का बदला ठिकाना, गोरखपुर जेल से भेजा फतेहगढ़ सेंट्रल जेल

punjabkesari.in Saturday, Aug 20, 2022 - 03:40 PM (IST)

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश की गोरखपुर जेल में बंद बाहुबली राजन तिवारी का ठिकाना बदल कर उसे फतेहगढ़ सेंट्रल जेल में भेज दिया गया है। राजन तिवारी ने गोरखपुर जेल में अभी 24 घंटे भी नहीं बिताए थे कि उसे जेल प्रशासन ने इस जेल से दूसरी जेल में भेज दिया है। उसकी जेल में बदली के समय भारी पुलिस फोर्स तैनात की गई है।

बता दें कि कैंट पुलिस ने बीते दिनों गैंगस्टर एक्ट मामले में पूर्व विधायक राजन तिवारी को नेपाल-बिहार बॉर्डर से गिरफ्तार किया था। इसी के चलते उसकी कोर्ट में पेशी हुई। जिसके बाद कोर्ट ने बाहुबली राजन तिवारी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया था। अभी गोरखपुर जेल में राजन तिवारी 24 घंटे रहा भी नहीं था कि उसे फतेहगढ़ जेल भेज दिया गया। पुलिस द्वारा अनुमान लगाए जा रहे थे कि स्थानीय होने के कारण जेल में बंद बाहुबली राजन तिवारी से मुलाकात करने वालों की संख्या बढ़ सकती थी। इस लिए उसे फतेहगढ़ सेंट्रल जेल में भेज दिया गया है।

दरअसल, शनिवार सुबह 5 बजे भारी सुरक्षा के बीच जेल के सरकारी वाहन से बाहुबली राजन तिवारी को फतेहगढ़ सेंट्रल जेल रवाना किया गया है। इस बात की पुष्टि वरिष्ठ जेल अधीक्षक ओपी कटियार ने की है। जेल अधीक्षक का कहना है कि शासन के निर्देश पर बाहुबली राजन तिवारी का जेल बदला गया है। गृह विभाग के निर्देश पर प्रशासनिक एवं सुरक्षा का हवाला बताकर बाहुबली राजन तिवारी को गोरखपुर जिला जेल से हटाया है। 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj