राजस्थान के जालोर में पहुंचे CM योगी, नीलकंठ महादेव मंदिर में पूजा अर्चना कर लिया आशीर्वाद

punjabkesari.in Friday, Jan 27, 2023 - 07:57 PM (IST)

लखनऊ / राजस्थान:  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक दिवसीय दौरे पर राजस्थान के जालोर पहुंचे।  यहां पर नीलकंठ महादेव मंदिर में मूर्ति के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शिरकत की। इस दौरान सीएम ने वराहश्याम मंदिर में सीएम योगी ने पूजा-अर्चना करके आशीर्वाद लिया। इसके बाद उन्होंने जनसभा को संबोधित किया। केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के नेतृत्व में कार्यक्रम का आयोजन किया गया।



वहीं सीएम योगी के कार्यक्रम को लेकर भाजपा कार्य कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह को देखने को मिला। प्रशासन ने सुरक्षा को लेकर कड़े प्रबंध भी किए थे। सीएम ने कार्य क्रम को संबोधित करते हुए केन्द्र की मोदी सरकार की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा मोदी जी के नेतृत्व में अयोध्या में भगवान राम का मंदिर बन रहा है। उन्होंने कहा कि जालौर की भूमि भक्ति और शक्ति का केंद्र रही है। सीएम ने मंदिर को भक्ति-शक्ति का केंद्र स्थल बताया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ महर्षि जाबालि की तपोभूमि को नमन करते हुए कार्यक्रम आए हुए लोगों का धन्यवाद किया। 

ये भी पढ़ें:- स्वामी प्रसाद मौर्य पर फिर बरसे राजभर, कहा-जब BJP में थे तब इनको रामचरितमानस से कोई दिक्कत नहीं हुई
अम्बेडकरनगरः सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर अपने बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। शुक्रवार को अंबेडकरनगर जिले में एक निजी कार्यक्रम में अपने कार्यकर्ता के घर पहुंचे ओपी राजभर से रामचरित मानस पर स्वामी प्रसाद मौर्य द्वारा दिए गए बयान पर निशाना साधा।

Content Writer

Ramkesh