योगी पर राजबब्बर का तीखा वार 'महंत हैं या CM पहले ये तय करें'

punjabkesari.in Tuesday, Oct 24, 2017 - 05:34 PM (IST)

गोरखपुरः इन्द्रा गांधी के जन्मदिवस पर गोरखपुर में आज कांग्रेस की तरफ से एक विशाल कार्यक्रम किया गया, जिसमे तमाम जिलो से तमाम कांग्रेसी नेता और कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने शिरकत की। वहीं इस कार्यक्रम के बहाने सभी कांग्रेसियो के दिग्गज नेताओं ने हुंकार भरी। इस मौके पर  राजबबर, प्रमोद तिवारी, पीएल पुनिया, संजय सिंह तमाम नेता और आज पास के सभी जिलो से नेता और कार्यकर्ता मौजूत थे। सभी ने इन्द्रा गांधी के जन्मशताब्दी पर उन्हें याद किया और मिशन 2019 को लेकर सभी नेताओं ने बारी बारी सभी कार्यकर्ताओं में जोश भी भरा।

वहीं बतौर मुख्य अतिथि कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर ने सीएम योगी पर जमकर निशाना साधा। उन्होेंने कहा कि यूपी के सीएम और साधू बनकर लाभ लेना चाहते हैं। संत और महंत आपका भला नहीं करते हैं बल्कि ये गोरक्षपीठ करती है। इतना ही नहीं राजबब्बर ने योगी पर सवालिया वार करते हुए यह भी कहा कि वो मुख्यमंत्री है या महंत ये उन्हें तय करना चाहिए।

राज बब्बर ने कहा कि यहां बच्चे मर रहे हैं और वे वहां गुजरात में गौरव यात्रा और यहां विजय दशमी जुलुस निकाल रहे है। उनको गोराक्षमठ के आंगन में बेबस मांओं की करुण क्रन्दना नहीं सुनाई दे रही है।