राजभर ने सुरेंद्र सिंह को बताया साइकिल चोर, कहा-मानसिक चिकित्सलाय में करा देंगे भर्ती

punjabkesari.in Monday, Jun 18, 2018 - 02:48 PM (IST)

वाराणसीः भारत की राजनीति में गठबंधन की नीति बड़ी अजीब है, यहां दल तो मिल जाते हैं पर दिल नहीं मिल पाते। इस बात को इन दिनों चरितार्थ कर रहे हैं सुभासपा के कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर और बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह। मानों इन दोनों में कोई जंग छिड़ी हुई हो। आए दिन एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। इसी कड़ी में अब राजभर ने विधायक के एक बयान पलटवार करते हुए उन्हें साइकिल चोर तक कह डाला है। 

दरअसल मंत्री राजभर सुरेंद्र सिंह के उस बयान से खफा थे जिसमें सुरेंद्र सिंह ने उनकी तुलना कुत्ते से कर दी थी। बता दें कि एक सवाल के जवाब में कल सुरेंद्र सिंह ने राजभर के बारे में कहा था कि "ओम प्रकाश राजभर को जो कोई पार्टी रोटी का टुकड़ा दिखाएगी वो कुत्‍ते की तरह वहां पहुंच जाएंगे।” इसी का जवाब देते हुए राजभर ने सुरेंद्र सिंह को साइकिल चोर बना डाला और कहा कि जो साइकिल चोर होता है वह दूसरे को भी साइकिल चोर कहता है और दुसरो की रोटी खाता है।  

ओमप्रकाश राजभर यहीं पर नहीं रूके उन्होंने कहा कि उनका मानसिक संतुलन बिगड़ चुका ह। वो यूं ही हर किसी पर उल जलुल बयान दे रहे हैं। वे वाराणसी में आ जाए हम उन्हें मानसिक चिकित्सलाय में भर्ती करा देगें। वहीं सीएम योगी द्वारा अकबर के बाबत महाराणा प्रताप को महान कहे जाने पर ओमप्रकाश ने अपनी राय रखी और कहा कि इतिहास में बताया गया है कि अकबर महान है अगर मुख्यमंत्री ने पड़ा है कि महाराणा प्रताप भी महान थे तो वो भी होंगे। 

Ruby