राजभर ने फिर सहयोगी पार्टी को सुनाई खरी-खोटी, कहा- अखिलेश सरकार से भी भ्रष्ट है BJP

punjabkesari.in Sunday, Dec 09, 2018 - 04:39 PM (IST)

लखनऊः सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में कबीना मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने एक बार फिर बीजेपी को खरी-खोटी सुनाई है। राजभर ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए योगी सरकार को अखिलेश शासन से भी भ्रष्ट बताया।

उन्होंने कहा कि उनकी लड़ाई गरीबों और आम आदमी के लिए है। इसलिए वह समय-समय पर बीजेपी को आड़े हाथों लेते रहते हैं। उन्होंने कहा कि मेरा मानना है कि बीजेपी लोगों को अपना गुलाम बना रही है। पिछड़े वर्ग के हितों की अनदेखी की जा रही है। पत्रकार द्वारा पूछे जाने पर कि अपनी मांगों को लेकर बीजेपी से खुलकर बात क्यों नहीं करते। जवाब में उन्होंने कहा कि मैंने योगी आदित्यनाथ, अमित शाह, राजनाथ सिंह एवं अन्य नेताओं से बातचीत की थी। इतना ही नहीं मैंने अपने तमाम मुद्दों को लेकर अमित शाह से भी मुलाकात की थी, लेकिन आज तक कुछ नहीं हुआ।

उन्होंने कहा कि बीजेपी के राज में युवाओं को नौकरियां नहीं मिल रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी को धमकी देते हुए कहा कि अगर हिम्‍मत है तो मुझे बाहर कर दें। मैं मंत्री पद या सहयोगी बने रहने के लिए उनसे भीख नहीं मांग रहा हूं।
 

Deepika Rajput