याेगी सरकार की कार्य प्रणाली पर राजभर ने उठाया सवाल, कहा-ड्राइवर नया इंजन पुराना

punjabkesari.in Saturday, Sep 01, 2018 - 01:55 PM (IST)

बरेलीः अपने विवादित बयानों के चलते सुर्खियों में रहने वाले कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने एससी/एसटी में हुए संशोधन को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोला है।
राजभर ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले काे सही ठहराते हुए कहा कि वर्तमान में लोकसभा और राज्यसभा में 131 एससी और एसटी सांसद हैं। उनके दबाव में आकर ही सरकार ने इस एक्ट में संशोधन किया है। सरकार सिर्फ वोट के लिए ये निर्णय ले रही है।

योगी पर कसा तंज- ड्राइवर नया इंजन पुराना
इस दाैरान राजभर ने याेगी सरकार के कार्यप्रणाली पर भी सवाल खड़े किए। सीएम योगी पर तंज कसते हुए कहा कि ड्राइवर नया इंजन पुराना है। सपा-बसपा सरकार के समय के अधिकारी और कर्मचारी आराम फरमा रहे हैं। जो काम आजादी के बाद हुआ उस तरह से अधिकारी काम नहीं कर रहे हैं।

नेता सुधर जाएं तो सब सुधर जाएगा-राजभर
कैबिनेट मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 112 योजनाएं बनाई, लेकिन धरातल पर नहीं आ सकी। इसके लिए सरकार जिम्मेदार है। सरकार इन याेजनाआें का सही से प्रचार नहीं कर पा रही है। लोगों को याेजनाआें के बारे में सही से जानकारी नहीं है जिस वजह से लोग अधिकारियों से काम नहीं करवा पा रहे हैं। राजभर ने कहा कि देश में इस तरह की व्यवस्था के लिए सिर्फ नेता दोषी हैं। नेता सुधर जाएं तो सब सुधर जाएगा। नेता ही अफसराें से काम काे गड़बड़ कराते हैं।

Tamanna Bhardwaj