MLC चुनाव को लेकर राजभर ने दिया बड़ा बयान, कहा- अगर अखिलेश ने वोट मांगा तो समाजवादी पार्टी को देंगे वोट

punjabkesari.in Wednesday, May 24, 2023 - 05:43 PM (IST)

मऊ: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश Rajbhar ने MLC चुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने एक निजी चैनल से बातचीत करते हुए कहा कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव वोट मांगते है हमारे सभी विधायक सपा को वोट देंगे।

हालांकि उन्होंने इस दौरान कहा कि अभी तक अखिलेश यादव हम से वोट नहीं मांगा है।  हमारे पास 5 विधायक है। राजभर ने कहा कि बैठक के बाद तय किया जाएगा कि वोट किसे देना है।  उन्होंने कहा कि सुहेलदेव पार्टी को सभी से खतरा है। वहीं उन्होंने सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के संयोजन में आयोजित भीटी नई बस्ती जनपद मऊ स्थित लोकसभा घोसी के कार्यकर्ताओं का प्रशिक्षण एवं स्वागत समारोह कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने लोकसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की।  

ये भी पढ़ें:- जहां सत्ता का अभिमान हो परंतु विपक्ष का मान नहीं, वो सच्ची संसद हो ही नहीं सकती: Akhilesh

लखनऊ: संसद के नए भवन के उद्घाटन समारोह का बुधवार को सामूहिक रूप से विपक्षी पार्टियों ने बहिष्कार करने का ऐलान किया है। आरोप लगाया कि इस सरकार के कार्यकाल में संसद से लोकतंत्र की आत्मा को निकाल दिया गया है तथा समारोह से राष्ट्रपति को दूर रखना 'अशोभनीय कृत्य' एवं लोकतंत्र पर सीधा हमला है। इसे लेकर उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने केन्द्र की भाजपा पर सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि भाजपाइयों द्वारा संसद के दिखावटी उद्घाटन से नहीं, बल्कि वहां पर लिखे ‘श्लोकों’ की मूल भावना को समझकर, सभी को सुनने व समझने का बराबर अवसर देना ही सच्ची संसदीय परंपरा है। जहां सत्ता का अभिमान हो परंतु विपक्ष का मान नहीं, वो सच्ची संसद हो ही नहीं सकती, उसके उद्घाटन में क्या जाना।

Content Writer

Ramkesh