अखिलेश यादव पर बरसे राजभर, बोले- जब मुस्लिम और दलित मारा जाता है तब जुबान क्यों नहीं खुलती?

punjabkesari.in Thursday, Sep 12, 2024 - 07:35 PM (IST)

लखनऊ: सुल्तानपुर में डकैती के आरोपी मंगेश यादव के एनकाउंटर को लेकर सियासत थमने का नाम नहीं ले रही है। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव लगातार इस मुद्दे पर प्रदेश की योगी सरकार को घेरते नजर आ रहे हैं और कई सवाल भी खड़े कर रहे हैं। अब सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के मुखिया और यूपी के कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने सुल्तानपुर एनकाउंटर को लेकर अखिलेश यादव पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि जब मुस्लिम, दलित मारा जाता है तो अखिलेश यादव की जुबान नहीं खुलती है। मंगेश यादव की मौत पर हाय तौबा क्यों कर रहे है।

उन्होंने कहा कि सराफा एसोसिएशन आज पुलिस की तारीफ कर रही है, लेकिन मंगेश यादव को लेकर अखिलेश यादव हाय तौबा मचा रहे है। उन्होंने कहा कि मंगेश यादव अपराधी था या नहीं यह अखिलेश जी बताए। राजभर ने कहा कि एनकाउंटर में कभी पुलिस भी मरती है। उन्होंने कहा कि अपनी आत्मरक्षा में पुलिस ने गोली चलाई। सपा अब कांग्रेस के अलगावाद पर चल रही है अखिलेश अब चोर और लुटेरा की तस्वीर में अपने लोगों को खोज रहे है।

उन्होंने कहा कि अपराधियों को टिकट देना और उनको नेता बनाना पहले से उनका इतिहास रहा है। अखिलेश की नज़र में मठाधीश माफिया हो सकता है मठाधीश मठ में बैठकर भगवान की आराधना करता है अयोध्या में जो बलात्कार हुआ उसमे आरोपी कौन निकला समाजवादी पार्टी का आदमी उसमें निकला कन्नौज में भी आरोपी उनके ही पार्टी का है कांग्रेस अमेरिका में बोल रही है कि हम आरक्षण खत्म कर देगे। जब अखिलेश जी राजनीति में नहीं आए थे तब से हम आरक्षण की लड़ाई लड़ रहे कुछ लोगों को उकसा रहे की धरना प्रदर्शन करें यह मुद्दा नहीं समाप्त करना चाहते है अखिलेश, राहुल, मायावती मिलकर सीएम योगी से मिल लें और हल निकाले।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static